• Breaking News

    झूठे वादे के सिवाय सरकार के पास कुछ नहीं : आज़म खान | #NayaSaberaNetwork


    6 मुद्दों पर आज़म खान ने निकाली साइकिल यात्रा
    जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  के निर्देश पर 5 अगस्त को जनेश्वर मिश्र की जयंती पर 366 सदर विधानसभा जौनपुर में सपा अल्पसंख्यक सभा, उत्तर प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद आजम खान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मौजूदा सरकार के खिलाफ साइकिल यात्रा निकाली।
    समाजवादी पार्टी की साईकल यात्रा इन 6 विभिन्न  मुद्दों की मांग को लेकर आयोजित हुई, जिसमें बेलगाम महंगाई, आजम खां की जेल से रिहाई, किसानों पर काले कृषि कानूनों की मार, बेरोजगारी से बेहाल नौजवान और आरक्षण पर "संघी प्रहार", चरम पर अपराध और भ्रष्टाचार शामिल रहा। 
    मोहम्मद आजम खान ने कहा कि झूठे वादे करने के अलावा इस सरकार के पास कुछ भी नहीं है, पेट्रोल, डीजल, गैस, खाद आदि चीज के दाम आसमान छू रहे हैं। महंगाई से जनता बहुत परेशान है। इस सरकार में  दलितों, पिछड़ों, मुसलमानों और महिलाओं का उत्पीड़न एवं अत्याचार आम बात है। कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ही दयनीय है।  कोई भी नया विकास नहीं किया गया। सपा की सरकार में जो विकास हुए थे वहां पर सिर्फ अपने नाम का पत्थर लगाने का काम किया। 
    उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है, जनता का बिना पैसे दिए कोई भी काम नहीं होता है। ये सरकार चुनाव से पहले हवाई दावे करती है कि चुनाव हम जीतेंगे लेकिन परदेश की जनता ने इस बार इस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है। 2022 में समाजवादी पार्टी 351 सीटें जीतेगी और पुनः संपूर्ण सरकार बनाएगी। मौजूद सरकार जनता में विश्वास खो चुकी है पुलिस बल के ऊपर चुनाव जीतना चाहती है। इस मौके पर दशरथ यादव, मनोज यादव, कन्हैया, रियाज़ अहमद, सुभाष यादव, जियाउल इस्लाम, सरदार खान, शमीम खान आदि लोग मौजूद रहे। 

    No comments