• Breaking News

    ट्रैफिक दारोगा को 200 मीटर तक कार के बोनट पर घसीटते ले गया ड्राइवर | #NayaSaberaNetwork



    नया सबेरा नेटवर्क
      लखनऊ । लखनऊ के मुंशी पुलिया चौराहे कै पास एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। जहां ट्रैफिक पुलिस में तैनात दारोगा मुरारी लाल यादव को अपनी ड्यूटी करना इस कदर महंगा पड़ गया कि बात उनकी जान पर आ गई। हुए यूं कि दारोगा ने एक बोलेरो के ड्राइवर को रोकने की कोशिश की तो वह रुका तो नहीं उल्टे दारोगा मुरारी लाल यादव को ही बोलेरो पर टांग लिया। वो तो दारोगा की किस्मत थी कि किसी तरह बच गए वरना नतीजा कुछ भी हो सकता था। वहीं अभी तक ड्राइवर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
    दरअसल पूरा मामला बीते 14 अगस्त का है जब मुंशी पुलिया चौराहे पर तैनात दारोगा मुरारी लाल यादव ड्यूटी पर तैनात थे। इसी दौरान उन्हें एक बाइक सवार से पता चला कि एक बोलेरो सवार खतरनाक तरीक से चलाते हुए आ रहा है। सूचना मिलते ही दारोगा ने बोलेरो से रुकने का इशारा किया।
    ड्राइवर ने सड़क के बीच ही गाड़ी रोकी तो देखते ही देखते जाम लग गया। दारोगा ने ड्राइवर से गाड़ी साइड में लगाने को कहा लेकिन उसने एक न सुनी उल्टे वह बहस करने लगा।
    दारोगा ने बोनट को पकड़ लिया तभी उसने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी। बोनट पर टांगकर करीब 150-200 मीटर तक चलता रहा। मोड़ पर गाड़ी कुछ धीमी होने पर किसी तरह कूदकर जान बचाई।
    ड्राइवर बोलेरो लेकर भाग निकला। गिरने से घुटने और कमर में चोट आयी। आस पास के लोगों की मदद से वो अस्पताल पहुंचे। बोलेरो नंबर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


    *राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद जौनपुर के जिलाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं*
    Ad

    *भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के जिला उपाध्यक्ष किरन श्रीवास्तव की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं*
    Ad

    *इंटेलेक्चुअल पब्लिक स्कूल, बोदकरपुर, जौनपुर के प्रबंधक वसीउल्लाह अंसारी एवं पत्रकार आरिफ अंसारी की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments