• Breaking News

    पत्नी से विवाद ​हुआ तो अधिवक्ता ने साड़ी का फंदा लगा कर की आत्महत्या | #NayaSaberaNetwork



    पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
    मौके से सुसाइड नोट व मोबाइल को छानबीन के लिए पुलिस ने कब्जे में लिया
    नया सबेरा नेटवर्क
     खेतासराय । क्षेत्र के अब्बोपुर गांव में  शुक्रवार की सुबह एक युवा अधिवक्ता ने पत्नी से विवाद के चलते कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। दरवाजा न खुलने पर पड़ोस के एक व्यक्ति की मदद से दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा गया। मौके पर एक सुसाइड नोट पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दियाहै ।
    जानकारी के अनुसार अब्बोपुर गांव के  संतोष कुमार बिंद 30 पुत्र बंशूराम बिंद  एल एल बी करके जौनपुर दीवानी न्यायालय में अधिवक्ता के तौर पर प्रैक्टिस  करते  थे। संतोष की  पत्नी प्राथमिक विद्यालय बरंगी में सहायक अध्यापिका हैं। दोनों की शादी के पांच साल बाद भी उन्हें कोई औलाद नहीं है। बताया जाता है  गुरुवार को मृतक अधिवक्ता सन्तोष के साले और ससुर उसके घर अब्बोपुर  आए थे। पति पत्नी के विवाद को लेकर   उसके साले के बीच काफी गरमा गरम बहस हुई थी। बात इतनी बढ़ गई कि संतोष कुमार के ससुर अपनी बेटी  नीरा को अपने साथ लेकर मायके चले गए थे । 
    शुक्रवार की सुबह संतोष बिस्तर से उठकर बाहर टहलकर वापस लौटा। इस बीच अपनी मोबाइल पर किसी से लगातार बात करता रहा। बात करते वह घर के दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में चला गया। उसकी मां  शीतला देवी चाय लेकर जब कमरे के बाहर पहुंची तो कमरा अंदर से बंद मिला। कई आवाज लगाने पर कमरा अंदर से नहीं खुला तो बगल में एक मोबाइल टावर पर रहे कर्मचारी को बुलाया। दरवाजा तोड़ा गया तो स्टूल के सहारे साड़ी के फंदे से संतोष का शव लटकता मिला। 
    मृतक सन्तोष वँशु बिंद का इकलौते बेटा था ।शव देख उसकी मां दहाड़े मारकर चीखने चिल्लाने लगी। टावर के कर्मचारी की मदद से शव को नीचे उतारा गया। पुलिस को सूचना दी गई मौके से एक सुसाइड नोट मिला। जिसे पुलिस अपने कब्जे में ले लिया। सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी के दो भाइयों को ठहराया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 
    इस बारे में प्रभारी  निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि पति पत्नी के विवाद में युवक ने फांसी लगा ली है । अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। सुसाइड नोट का मामला जांच का विषय है।

    *#5thAnniversary : समाजवादी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से जौनपुर के नं. 1 न्यूज पोर्टल नया सबेरा डॉट कॉम की 5वीं वर्षगांठ पर पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *#5thAnniversary : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से जौनपुर के नं. 1 न्यूज पोर्टल नया सबेरा डॉट कॉम की 5वीं वर्षगांठ पर पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *#5thAnniversary : अपना दल एस के राष्ट्रीय सचिव पप्पू माली की तरफ से जौनपुर के नं. 1 न्यूज पोर्टल नया सबेरा डॉट कॉम की 5वीं वर्षगांठ पर पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments