• Breaking News

    #Bhojiwood : फ़िल्म अभिनेता अजय यादव ने सपा नेता राजेन्द्र बहादुर यादव से की औपचारिक भेंट, मुंगरा बादशाहपुर, जौनपुर में शूटिंग हब बनाने पर हुई चर्चा





    भोजपुरी फिल्म राम मिलाये जोड़ी की अपार सफलता के बाद सिंगर ऐक्टर अजय यादव अब फिल्म चल झूठा में अनोखे किरदार में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों फ़िल्म अभिनेता अजय यादव ने सपा नेता राजेन्द्र बहादुर यादव से एक औपचारिक मुलाकात की और मुंगरा बादशाहपुर, जौनपुर में शूटिंग हब बनाने पर चर्चा भी की। यूपी के जौनपुर के मुंगरा बादशाहपुर एवं आप-पास के क्षेत्रों में उनकी भोजपुरी फिल्म चल झुट्ठा की शूटिंग हुई है।
    गौरतलब है कि अजय यादव विगत कई वर्षों से भोजपुरी इंडस्ट्री में बतौर एक्टर सिंगर सक्रिय हैं। उनकी सुपर हिट फ़िल्म राम मिलाए जोड़ी टेलीविजन पर अक्सर टेलीकास्ट होती रहती है। हाल ही में उन्होंने फिल्म चल झूठा की शूटिंग कम्प्लीट की है।
    बात करें सपा नेता राजेन्द्र बहादुर यादव की, तो वह एक सफल व्यवसायी होने के साथ साथ एक समाज सेवी भी हैं। और समाजवादी पार्टी में महाराष्ट्र प्रदेश के उपाध्यक्ष पद पर हैं। हमेशा अपने क्षेत्र में जनता की भलाई व विकास के कार्य करते रहते हैं। फ़िल्म अभिनेता अजय यादव ने सपा नेता राजेन्द्र बहादुर यादव से ग्राम केवट सराय, मुंगरा बादशाहपुर, जौनपुर में स्थित उनके निजी आवास पर मुलाकात की। राजेन्द्र बहादुर यादव इन दिनों अपने गांव में हैं। हाल ही में राजेंद्र बहादुर यादव के पिता जी स्वर्गीय राम फेर यादव का स्वर्गवास हो गया था। बड़ी मुश्किल से वह इस सदमे से उभरे हैं और अब अपने क्षेत्र के दौरे पर हैं। वह मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं।
    विदित हो कि अजय यादव अपने क्षेत्र की नई प्रतिभाओं को सपोर्ट करना चाहते हैं। नए सिंगर्स, एक्टर्स को वह एक प्लेटफार्म मुहैया करवाना चाहते हैं। इसके लिए अजय यादव ने मुंगरा बादशाहपुर में एक ऑफिस भी खोला है जहां फिल्मों से सम्बंधित कार्य होते रहेंगे और नए टैलेंट्स को भी मौका भी देंगे।
    उल्लेखनीय है कि भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर ऎक्टर अजय यादव फ़िल्म चल झूठा में हीरोइन अनन्दिता गिरी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।
    एन्ड एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म चल झुट्ठा के लेखक निर्देशक विकास दास हैं। यह फ़िल्म तीन ऐसे नवयुवकों की कहानी है जो अपने आप में किसी नमूने से कम नहीं हैं। तीनों की धमाचौकड़ी, खुराफात और सच-झूठ में उलझे उनके कारनामें देखकर दर्शक रोमांचित होकर दाँतों तले उंगली दबा लेंगे। फ़िल्म में अजय यादव का किरदार काफी हटकर है, जो दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज होगा। आपको बता दें कि अजय यादव के पास इस समय कई फिल्में हैं। इस फ़िल्म के बाद अगली नई फिल्म की शूटिंग वो अगले माह में करने वाले हैं।

















    No comments