• Breaking News

    #Bhojiwood : अरविन्द अकेला कल्लू का धमाल गाना "चुम्मा देहब ठोरवा में", वीडियो ने मचाया धूम

    भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और मूज़िक वीडियो के ट्रेंडिंग स्टार अरविन्द अकेला कल्लू अपने फैन्स के लिए एक और धमाकेदार वीडियो सांग "चुम्मा देहब ठोरवा में" लेकर आए हैं, जो किरण म्यूज़िक एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूटयूब चैनल से रिलीज किया गया है।
    जोकि रिलीज होते ही पॉपुलर हो रहा है। अरविन्द अकेला कल्लू के सांग "चुम्मा देहब ठोरवा में" को खूब पसंद किया जा रहा है और काफी व्यूज और अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं। गाने में अरविन्द अकेला कल्लू की ऎक्ट्रेस तृषाकर मधु के साथ जोड़ी और केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है। मधु बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। यूथ में यह गाना चर्चा में आ गया है। गाने को अरविन्द अकेला कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है।









    गाने का कॉन्सेप्ट बहुत शानदार है। अरविन्द अकेला कल्लू जिस लड़की से प्रेम करते थे, हालात ऐसे आते हैं कि उनकी प्रेमी की शादी किसी और से हो जाती है। हालांकि अरविन्द अकेला कल्लू अब भी उस लड़की को चाहते हैं। वह उसे फोन लगा कर बात करते हैं तो वह कहती है "मिला तू भोरवा में, चुम्मा देहब ठोरवा में"। गाना खूब देखा जा रहा है। आज कल अक्सर प्रेमियों के साथ ऐसा होता है कि वे बिछड़ जाते हैं। जुदाई का दर्द उन्हें सताता रहता है, इसलिए यह गाना यूथ को कनेक्ट कर रहा है।
    लोग इस गाने को खूब लाइक और शेयर करने के साथ कमेंट्स भी रहे हैं। एक फैन ने लिखा है "गर्दा उड़ा देने वाला गाना है भय्या।" दूसरे यूज़र ने लिखा है "सुपर हिट सांग है ये।"
    "चुम्मा देहब ठोरवा में" गाने का म्यूजिक दिया है छोटु रावत ने और इसके लिरिक्स चन्दन यदुवंशी ने लिखे हैं. अरविन्द अकेला कल्लू के इस वीडियो सांग के निर्देशक पंकज सोनी हैं जबकि परिकल्पना अरविन्द मिश्रा की है। गुड्डू जी पांडेय, हनुमान पांडेय और सुजीत मीडिया (आरा) का सहयोग प्राप्त है। एडिटर प्रशांत सिंह, कैमरामैन पिंटू, कोरिओग्राफर सिंटू मेहता और निर्माता आशु बाबा हैं।
    बता दें कि अरविन्द अकेला कल्लू का सुपर हिट गाना "झिझिरिया" लगातार कई दिनों से यूट्यूब पर ट्रेंड कर चुका है।





    No comments