• Breaking News

    #Bhojiwood : देसी स्टार समर सिंह, ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी और स्टार गायिका शिल्पी राज का एक और धमाका "लागेलु जान मार हो" कल होगा रिलीज





    कल 20 जून को सुबह 6 बजे सिर्फ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर





    भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह और  स्टार गायिका शिल्पी राज की मधुर आवाज के साथ में समर सिंह और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी के अभिनय से भरपूर एक धमाकेदार वीडियो सांग "लागेलु जान मार हो" कल 20 जून को सुबह 6 बजे सिर्फ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज होने जा रहा है। भोजपुरी में स्तरीय और क्वालिटी गीतों को प्रोमोट करने के लिए विख्यात संगीत कम्पनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने सोशल मीडिया पर जब इस धांसू गाने का फर्स्ट लुक रिवील किया तो दर्शक देखकर हैरान रह गए। पोस्टर में समर सिंह ब्लू कलर के कोट और सन ग्लासेज की वजह से एक सुपर स्टार वाली फीलिंग दे रहे हैं, वहीं नीले रंग के शॉर्ट ड्रेस, आंखों पे शानदार चश्मा और सुनहरे बालों के साथ नीलम गिरी कयामत ढा रही हैं। समर सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी और इनके बीच केमिस्ट्री बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है।
    कहा जा रहा है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गाने को बेहद भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है, जिसमें समर सिंह और सेंसेशन गर्ल नीलम गिरी की जोड़ी बेहद आकर्षक नजर आ रही है। गाने का लोकेशन और फिल्मांकन हाई बजट के साथ किया गया है।
    इस सुपर सांग "लागेलु जान मार हो" को समर सिंह और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने आवाज़ दी है। गीत के बोल लिखे हैं कुन्दन प्रीत ने, जिसे संगीत से सजाया है आर्या शर्मा ने। वीडियो को डायरेक्ट किया है रवि पंडित ने। डीओपी मंटू, कोरियोग्राफर रितिक, एडिटर दीपक पंडित, प्रोडक्शन पंकज सोनी का है। परिकल्पना हैप्पी सिंह बबुआन की है।
    आपको बता दें कि समर सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी वैसे ही म्यूज़िक वर्ल्ड में सफल मानी जाती है। इनके वीडियो सांग "हरदिया के छापी" को 29 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं।देसी स्टार समर सिंह का यह ब्लास्ट वीडियो सांग "हरदिया के छापी' भी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज हुआ था।





    No comments