• Breaking News

    #Bhojiwood : जय यादव ने आम्रपाली दूबे से कह दिया "मेरे रंग में रंगने वाली", रोमांटिक फिल्म की डबिंग कम्प्लीट





    भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अभिनेत्री आम्रपाली दूबे और भोजपुरी के सबसे चहेते और व्यस्त हीरो जय यादव ने अपनी नेक्स्ट फिल्म "मेरे रंग में रंगने वाली" की डबिंग कम्पलीट कर ली है। इसी के साथ इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी पूरा हो गया है। इस रोमांटिक फिल्म के कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्याय ने बताया कि यह फिल्म सेसर के लिए भेज दी गयी है और फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ किया जायेगा। फिल्म के निर्देशक प्रवीण गुडुरी ने बताया कि जय यादव और आम्रपाली दूबे की जोड़ी, उनकी केमिस्ट्री और फ़िल्म में अदाकारी कमाल की है। मुझे विश्वास है कि दर्शकों को ये फिल्म जरूर पसंद आयेगी।
    बी बी जायसवाल प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फ़िल्म मेरे रंग में रंगने वाली के निर्माता बी बी जायसवाल  हैं। उनकी इस फिल्म में जय यादव और आम्रपाली दूबे के अलावा मुख्य भूमिका में मुकेश जयसवाल, सोनिया मिश्रा, श्वेता वर्मा, बबलू खान व राज प्रेमी हैं।
    गौरतलब है कि जय यादव और आम्रपाली दूबे की ग्लैमरस जोड़ी एक और नई फ़िल्म में एक साथ काम करने जा रही है। ये दोनों सितारे फ़िल्म "मेरे रंग में रंगने वाली" के बाद अपनी इस दूसरी रोमांटिक फिल्म की शूटिंग सितंबर के आखरी सप्ताह में उत्तर प्रदेश में शुरू करेंगे। इस अनाम फ़िल्म के निर्माता को फ़िल्म "मेरे रंग में रंगने वाली" में जय यादव और आम्रपाली दूबे की ऑन स्क्रीन जोड़ी व केमिस्ट्री बहुत अच्छी लगी और उन्होंने फैसला किया कि वह इस जोड़ी के साथ ही काम करेंगे।
    आपको बता दें कि एक्टर जय यादव की इस साल बैक टू बैक 6 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिनमें उनके अपोजिट भोजपुरी सिनेमा की सभी टॉप ऎक्ट्रेस हैं। जैसे जय यादव काजल राघवानी के साथ दो फिल्मे "अमानत" और "गुंडों की आएगी बारात" लेकर आ रहे हैं। रानी चटर्जी के साथ "बाबुल की गलियां, निधि झा के साथ "साथ छुटे ना साथिया" और निहारिका पवार व रितिका शर्मा के साथ "दिल मिल गये" भी जय यादव की अपकमिंग मूवीज़ हैं। आम्रपाली दूबे के संग "मेरे रंग में रंगने वाली" तो कम्प्लीट है ही, अब सितंबर में जय यादव इनके साथ दूसरी फिल्म करने जा रहे हैं।





    No comments