• Breaking News

    #Bhojiwood : समर सिंह के बवाल सांग "'दुबर भईला" में शुभम, खुशबू के डांस ने उड़ाया गर्दा, दर्शक हुए दीवाने

    देसी स्टार समर सिंह की पॉपुलरिटी रोज़ बढ़ती ही जा रही है। उनका हर गाना तेजी से मिलियंस व्यूज क्रॉस कर जाता है और घँटों में उनके गाने वायरल हो जाते हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग का नतीजा है कि फैन्स को उनके लेटेस्ट सांग का इंतजार होता है। समर सिंह का एक और धमाल सांग "दुबर भईला" प्रो डिजिटल मीडिया के ऑफिसियल यूटयूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है जिसे शानदार रिसपॉन्स मिल रहा है। कुछ ही घन्टे में खूब व्यूज मिल गए हैं।
    इस गाने की खास बात यह है कि इसके वीडियो में समर सिंह तो हैं ही, साथ ही शुभम जैकर और खुशबू गाजीपुरी का गजब डांस भी देखने को मिल रहा है।
    समर सिंह के इस स्पेशल सांग का पोस्टर और टीज़र सोशल मीडिया पर जब से आउट किया गया, उनके फैन्स इसका फुल वीडियो देखने को बेकरार थे और बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गाना आउट होते ही इसको हाथों हाथ लिया जा रहा है।





    गाने के लिरिक्स बेहद खूबसूरत लिखे गए हैं "अरे दुबई से अइला, छोहारा जइसन सुखईला, लागे कौन सौतन में जाके ओझरइला।"
    इस गाने के गीतकार दीपक राय, संगीतकार रतन बाबा,
    डायरेक्टर सन्दीप राज, डीओपी बृजेश यादव, एडिटर पप्पू वर्मा हैं। कोरियोग्राफर पंकज डीआईडी हैं। परिकल्पना मनोज लाल यादव की है। प्रोजेक्ट डिज़ाइनर एसके आनंद यादव हैं।
    इस गाने का कॉन्सेप्ट फ्रेश और अनोखा है। खुश्बू इस गीत में शुभम से पूछती हैं कि तुम बहुत दुबले हो गए हो, तुम किस सौतन के चक्कर मे पड़ गए हो।"
    गौरतलब है कि समर सिंह के ब्लॉकबस्टर गीत "ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2" और "कईली रोपनिया निहुर निहुर' पर भी शुभम और खुशबू गाजीपुरी का डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ है। और अब समर सिंह के सांग दुबर भईला पर शुभम जैकर और खुशबू गाजीपुरी ने ऐसा डांस किया है कि आप हैरान रह जायेंगे। दोनो की एनर्जी और स्टेप्स इसके वीडियो में कमाल नजर आ रहे हैं।





    No comments