• Breaking News

    #Bhojiwood : देसी स्टार समर सिंह का दिखा सिंघम अवतार फाइटर किंग के टीजर में





    भोजपुरी सिनेमा के चर्चित अभिनेता एवं देसी स्टार समर सिंह नें अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली भोजपुरी फिल्म ’फाइटर किंग’ का टीजर लांच किया, जिसमें वे एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। वे सिंघम अवतार में मारधाड़ करते हुए दिखे हैं। उनके एंग्रीयंगमैन के रूप में फ़िल्म ’फाइटर किंग’ के टीजर को यूट्यूब पर लोग खूब पसन्द कर रहे हैं।
    भोजपुरी फिल्म ‘फाइटर किंग’ के टीजर में अभिनेता समर सिंह, साउथ फिल्मों के अभिनेता सयाजी शिंदे, यामिनी सिंह और आकांक्षा दूबे प्रभावी रूप में दिख रहे हैं।
    फिल्म में समर सिंह का रौद्र रूप में दिख रहे हैं। टीजर में हेलीकॉप्टर शॉट की झलक भी दिखाई देती है।





    इस मौके पर समर सिंह ने कहा, ’’मेरे फैंस ने मुझे बहुत प्यार दिया है। हाल ही में मेरी फिल्म ’फाइटर किंग’ का टीजर लांच किया गया, जिसे दर्षक पसंद कर रहे हैं, इसके लिए आभारी हूं। इस फिल्म में मेरी अलग भूमिका है, जिसे लोग दंग रह जाएंगें।’’
    समर सिंह की पिछली फिल्म ’विनाशक’ को भी लोगों ने पसंद किया था।
    समर फिल्म एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत फाईटर किंग में उनके साथ बतौर नायिका यामिनी सिंह और आकांक्षा दूबे हैं। इस फिल्म के निर्देषक संजीव श्रीवास्तव है जबकि संगीत साजन मिश्रा ने दिया है।
    इस फिल्म की कहानी एक ऐसे नवयुवक की है, जो सच्चा देश प्रेमी है। फिल्म में एक्शन के अलावा फिल्म के संवाद और गाने भी बेहद कर्णप्रिय है।









    No comments