• Breaking News

    #Bhojiwood : हिमांशु यादव, शिल्पी राज का शानदार वीडियो "जवन लेके आई डोली उहे खाई गोली", प्रेमिका को दी धमकी तो मिला ये जवाब

    भोजपुरी में आजकल अलबम के गाने भी एक स्टोरी एक कॉन्सेप्ट के साथ शूट होते हैं। खास कर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज होने वाले गानों में यह खासियत देखी जाती है कि उनमें एक थीम होती है। हाल ही में हिमांशु यादव और शिल्पी राज का एक थीम बेस्ड सांग रिलीज होकर काफी व्यूज पा रहा है। गाने का नाम बेहद अनोखा और प्यारा है "जवन लेके आई डोली उहे खाई गोली"।
    इस गीत में लड़की कहती है कि उसकी शादी कहीं और तय हो गई है तो प्रेमी कहता है कि जो डोली लेकर आएगा वो गोली खाएगा। हालांकि लड़की दीवाने को समझाने की कोशिश करती है कि मेरी शादी में आना, पूड़ी बुंदिया खा कर चले जाना, मगर लड़का धमकी देता है कि जो भी पहले डोली लाएगा, वो अपनी मौत को दावत देगा। और इस तरह यह गाना आगे बढ़ता है, आप एक बार देखें बहुत ही प्यारा लगेगा।





    हिमांशु यादव और भोजपुरी की विख्यात लोक गायिका शिल्पी राज का यह गाना इंटरनेट पर चर्चा में है। यूटयूब पर इंडिया के टॉप आर्टिस्ट रैंक में शिल्पी राज 2 नम्बर पर ट्रेंड कर रही हैं।
    हिमांशु यादव और सिंगर शिल्पी राज का यह बहुत ही मस्त गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है।  भोजपुरी के इस लोक गीत को हिमांशु यादव व शिल्पी राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है। वहीं गाने को रोहित पाठक ने लिखा है और म्यूजिक अनिल यादव (कलिका स्टूडियो) ने दिया है. डायरेक्टर सूर्या पाण्डे हैं।
    इस गीत में उमानाथ यादव, सुशील यादव का सहयोग प्राप्त है। 
    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस लोक गीत की खास बात यह है कि यह एक रोमांटिक नगमा है। इस गीत के बोल बेहद प्यारे लिखे गए हैं। ब्लैक कॉस्ट्यूम में ऎक्ट्रेस इस वीडियो में गजब की खूबसूरत दिख रही हैं और दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है।





    No comments