• Breaking News

    #Bhojiwood : ट्रेंडिंग सुपर स्टार रितेश पांडे का बड़ा धमाका, "हजारों का क्या होगा" सांग के टीज़र को लाखों व्यूज, 7 जून को फुल वीडियो

    भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे ट्रेंडिंग स्टार भी बन गए हैं। उनके कई गाने हाल ही में लगातार ट्रेंड हुए हैं। उनका गाना "पुरबी बयरीया" का वीडियो यूट्यूब पर 1 नम्बर पर ट्रेंड कर चुका है। रितेश पांडे अब एक और नया धमाका लेकर आने वाले हैं जिसका नाम है "हजारों का क्या होगा।" इस शानदार वीडियो सांग का टीज़र सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे कुछ ही घँटों में लाखों व्यूज मिल गए हैं। इस भोजपुरी गीत का टीज़र जब लाखों लोगों द्वारा देखा और पसन्द किया जा रहा है तो जब फुल वीडियो आएगा तो बवाल मचा देगा। आपको बता दें कि इसका फूल वीडियो 7 जून को आउट होगा।









    रितेश पांडे का लुक और उनका कॉस्ट्यूम इस गाने की थीम के अनुसार बहुत ही प्यारा है। ब्लू जीन्स और उसी से मैच करता जूता, यलो कलर की टी शर्ट और उस पर से रेड जैकेट में रितेश पांडे किसी बिग स्टार से कम नहीं दिख रहे। वीडियो में हीरोइन भी बला की खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। ये बंगाली बाला प्रमिला घोष का जादू है कि वह अपने डांस से लाखों को दीवाना बना रही हैं। गाना सुनने और देखने में बेहद प्यारा लग रहा है। रेड रंग के ड्रेस में ऎक्ट्रेस प्रमिला घोष का गजब डांस बवाल मचा रहा है। दोनो की केमिस्ट्री कमाल की है। यह गाना काफी भव्य रूप से फ़िल्माया गया है।
    हजारों का क्या होगा सांग को रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने गाया है जबकि इसको लिखा है रजनीश चौबे ने। संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है। डायरेक्टर सोनू वर्मा हैं। कोरियोग्राफर सनी सोनकर हैं। परिकल्पना छोटन पांडे की है।
    तो इंतजार करें 7 जून का, जब इसका पूरा वीडियो आउट होगा, तब तक आप इसके धांसू टीज़र का आनंद उठाएं।





    No comments