• Breaking News

    #Bhojiwood : समर सिंह, आकांक्षा दूबे का हिट गाना "ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2" का डबल सेलेब्रेशन, 10 मिलियन पार, इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग में

    देसी स्टार समर सिंह का मैजिक यूट्यूब पर सक्सेसफुली चल रहा है। उनके गाने मिलियन्स पे मिलियंस व्यूज पाते जा रहे हैं। अपने ही सुपर हिट सांग "'ककरी भईल बा कमरिया लपक के' की सुपर सक्सेस के बाद जब वह इसका सेकंड पार्ट "ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2" दर्शकों के सामने लेकर आए तो दर्शकों ने इसे हाथो हाथ लिया है। इस वीडियो सांग को 10 मिलियन से अधिक लोगों का प्यार मिल चुका है अर्थात यह सांग अब तक एक करोड़ लोग देख चुके हैं। साथ ही यह गाना इंस्टाग्राम रील पर ट्रेंडिंग सांग भी साबित हुआ है। जी हां, इस ब्लॉकबस्टर गाने पर 20 हजार से ज़्यादा इंस्टाग्राम रील बन गई है। समर सिंह ने सोशल मीडिया के अपने अकाउंट पर सभी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है "आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया। ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2 को 10 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा। ऐसे ही अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखिये।"
    समर सिंह का भोजपुरी गाना 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2' समर सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी हुआ है। गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है।
    इस भव्य वीडियो सांग में समर सिंह के साथ फ़िल्म अदाकारा अकांक्षा दूबे नजर आ रही हैँ और गाने में दोनो की धांसू केमिस्ट्री देखने लायक है।





    समर सिंह के इस गाने को 100 लाख से अधिक लोगों ने देखा और पसन्द किया है। लोग इस गीत के बारे में खूब कमेंट कर रहे हैं और काफी शेयर भी कर रहे हैं।
    इस गाने के गीतकार इमरान भाई और संगीतकार आशीष वर्मा हैं। विनय पाण्डे सानू और वनराज एंटरटेनमेंट का विशेष आभार व्यक्त किया गया है। इसके निर्देशक सोनू वर्मा हैं और परिकल्पना हैप्पी सिंह की है। गोल्डी बॉबी ने कोरियोग्राफ किया है। इस जानदार वीडियो के डीओपी संतोष यादव, एडिटर पप्पू वर्मा हैं। प्रोजेक्ट डिज़ाइन एस के आनन्द यादव ने किया है।
    यह सांग समर सिंह का बड़ा धमाका सांग सिद्ध हुआ है। एंटरटेनमेंट का पूरा डोज़ देता हुआ समर सिंह का यह सांग स्पेशल गीत है जिसमे उनका लुक, स्टाइल कमाल का है। अकांक्षा दूबे इस वीडियो में बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं। इस गाने में समर सिंह अपनी को-ऎक्ट्रेस अकांक्षा दूबे के साथ स्मार्ट लुक में दिख रहे हैं और दोनों का डांस लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है। इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग सांग बनना कोई आसान काम नहीं होता मगर समर सिंह, आकांक्षा दूबे ने यह कर दिखाया है।





    No comments