• Breaking News

    #Bhojiwood : भोजपुरी गायिका अंजली तिवारी का नया गाना "मरलस मरद बेलनवा से" वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया रिलीज

    भोजपुरी की विख्यात लोक गायिका अंजली तिवारी का नया सांग "मरलस मरद बेलनवा से" वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज़ होते ही पॉपुलर हो रहा है। लोग इस गाने को खूब सुन रहे हैं और अपना प्यार दे रहे हैं। इस गाने की सबसे खास बात यह है कि अंजली तिवारी के इस सांग को भोजपुरी के सुपर स्टार रितेश पांडे का आशीर्वाद प्राप्त है। सोशल मीडिया पर जब इस गाने का पोस्टर शेयर किया गया तो इसमे अंजली तिवारी के साथ साथ रितेश पांडे की तस्वीर भी फैन्स देखकर खूब उत्साहित हुए और इस गाने के आउट होने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ लोगों ने इसे देखना शुरू कर दिया यही वजह है कि इस गाने को मात्र कुछ ही घन्टे में अच्छे खासे व्यूज मिल गए हैं।
    हालांकि अभी केवल इस गाने का ऑडियो रिलीज किया गया है जल्द ही इसका वीडियो भी जारी किया जाएगा। 2021 का यह लोक गीत आप एक बार अवश्य सुनें। आपको बेहद प्यारा लगेगा।





    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत अंजली तिवारी के गीत "मरलस मरद बेलनवा से" को लिखा है वीरू राज चन्द्रवंशी ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है हर्ष उपाध्याय ने। नीरज सम्राट ने इसकी रिकॉर्डिंग की है। प्रिंन्स बाबा की परिकल्पना है जबकि रितेश पांडे का आशिर्वाद है।
    अंजली तिवारी के इस लोकगीत को खूब पसन्द किया जा रहा है। इस गाने में दुल्हन अपनी माँ से कह रही है कि वो ससुराल नहीं जाएगी। रोटी जल जाने पर पति ने बेलन से उसकी पिटाई की है। अंजली तिवारी ने बड़ी शिद्दत से इसे गाया है। इस गीत में दीपक तिवारी, अरुण जी, चुन्नू बाबा, ऋषि तिवारी, नवीन नादान, दिवाकर मिश्रा, मृत्युंजय महादेव का सहयोग मिला है।





    No comments