• Breaking News

    #Bhojiwood : राघव पांडेय ने कहा - "हमर जान बोलवले बानी" , मजेदार वीडियो हुआ रिलीज





    राघव पांडेय ने लगाया अरुणा गिरी के साथ रोमांस का तड़का, वीडियो हुआ आउट





    भोजपुरी के डैशिंग अभिनेता राघव पांडेय का रोमांटिक भोजपुरी गाना "हमर जान बोलवले बानी" म्यूजिक कंपनी राघव एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को लोक गायक विकास पाण्डेय में गाया है।
    इस गाने में राघव पांडेय एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं। व्हाइट टी शर्ट और रेड कलर के जैकेट में और हल्की दाढ़ी में उन का लुक आकर्षक दिख रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस अरुणा गिरी के साथ केमिस्ट्री कमाल लग रही है। बाइक पर राघव बेहद स्टाइलिश ऎक्टर प्रतीत हो रहे हैं। उनका यह गाना शाहरुख खान के सुपर हिट सांग कोई न कोई चाहिए की याद दिला देता है। राघव पांडेय में सिनेमा का स्टार बनने का टैलेंट और लुक मौजूद है।





    गौरतलब है कि इस सांग को विकाश पाण्डेय ने अपनी विशेष शैली में गाया है. इस गाने के लिरिक्स गीतकार श्याम आज़ाद ने लिखे हैं जबकि संगीतकार श्याम आज़ाद ने मधुर म्यूज़िक से सजाया है।
    राघव पांडेय का यह सॉन्ग काफी पसंद किया जा रहा है और लोगों की ज़बान पर चढ़ रहा है. रोमांस के रंग में डूबे हुए इस गाने को बेहद भव्य ढंग से फिल्माया गया है. वीडियो में एक स्टोरी और एक कांसेप्ट है. यही वजह है कि यह गीत लोगों के दिलों को छू रहा है। यूथ के बीच यह गाना लोकप्रिय हो रहा है,  लोग इस गाने से खुद को कनेक्ट कर रहे हैं। जिसमें बेहतरीन लोकेशंस है। राघव पांडेय ने अपने लुक, अपनी गायकी, अपनी अदायगी और अपने स्टाइल से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। यह गाना किसी फिल्म का सांग लग रहा है और राघव पांडेय एक स्टाइलिश और वर्सटाइल हीरो दिख रहे हैं।





    No comments