• Breaking News

    #Bhojiwood : मिष्ठी गर्ल मणि भट्टाचार्य का नया लुक हुआ वायरल, मैरून साड़ी में ढा रही हैं क़हर





    पॉवर स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव निरहुआ जैसे सुपर स्टार्स के साथ काम कर चुकी बंगाली बाला मणि भट्टाचार्य अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें उनका गजब का लुक काफी ब्यूटिफुल दिख रहा है। आपको बता दें कि मणि भट्टाचार्य ने अपनी यह तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की जहां उनके फैन्स इस फोटो को देखकर मदहोश हुए जा रहे हैं। मैरून कलर की साड़ी में मणि भट्टाचार्य इस तस्वीर में  बेहद हसीन लग रही हैं। उसी साड़ी से मैच करती चूड़ियां, गले मे हार, खूबसूरत बालियां और मैरून कलर की ही लिपिस्टिक में मणि अपने हुस्न का मैजिक दिखा रही हैं। इस एक पोज़ में उनके कितने अंदाज़ दिख रहे हैं। उंगलियों में अंगूठियां, खूबसूरत नेल पॉलिश, अट्रैक्टिव नोज़ पिंस, रेशमी जुल्फें उफ़्फ़ क्या नहीं है मणि भट्टाचार्य के इस फोटो में, बला का जादू करती हुई नजर आ रही हैं। बड़ी बड़ी काली आंखें फैन्स को एक अलग दुनिया मे लेकर जा रही हैं। उनके फैन्स इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। एक से बढ़कर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा "वाओ यू सो ब्यूटिफुल"। तो एक दूसरे यूज़र ने कमेंट किया "आप कमाल नजर आ रही हैं।"
    आपको बता दें कि इस साल मणि भट्टाचार्य बड़ा धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 2021 की शुरुआत में जहां मणि भट्टाचार्य ने अपनी फिल्म "कल्लू की दुल्हनिया" की शूटिंग पूरी की, वहीं उन्होंने लगातार एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग की।
    मणि भट्टाचार्या ने बेहद कम वक्त में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और पवन सिंह जैसे सुपर स्टार्स के साथ काम कर चुकी मणि भट्टाचार्य अपनी फिल्म "चक्रव्यूह" से दर्शकों पर खूब जादू चला चुकी है। प्रमोद प्रेमी यादव के साथ मणि भट्टाचार्या की फिल्म ''चक्रव्यूह'' ने बिहार के सिनेमाघरों में कोरोना काल लॉक डाऊन के बाद सातवें सप्ताह में भी सफलता से चल कर एक रिकॉर्ड बनाया। 
    गौरतलब है कि मणि भट्टाचार्य के पास इन दिनों आधा दर्जन से अधिक फिल्में हैं। अरविन्द अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्म "कल्लू की दुल्हनिया" मेे मणि भट्टाचार्य हीरोइन हैं। दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ वे फिल्म सौगंध मेे नजर आ चुकी हैं। मिष्ठी गर्ल मणि भट्टाचार्य ने फिल्म जिला चंपारण से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था इसके बाद काफी हिट फिल्मे दे चुकी हैं। पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य की फिल्म वांटेड खूब पसंद की गई थी। उस फ़िल्म का सुपरहिट गाना "पलंगिया सोने ना दिया से मणि भट्टाचार्य के अदायगी को खूब सराहा गया।
    उनकी आने वाली भोजपुरी फिल्मों में "रूप मेंरे प्यार का", "एक दीवानी", "हमदर्द", प्रीत के रंग, "तू ही रब तू ही दुआ", "शिकारी" और कल्लू की दुल्हनिया शामिल हैं। उनकी बैक टू बैक फिल्मे रिलीज़ होंगी।









    No comments