• Breaking News

    #Bhojiwood : सुपर स्टार रितेश पांडे और कनिष्का का धांसू डांस नम्बर "पप्पी देदो पप्पी" रिलीज होते ही मचा रहा है बवाल

    भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे का सुपरहिट भोजपुरी गाना पप्पी देदो पप्पी आज रिलीज होते ही लोकप्रिय हो रहा है. गाने को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस वीडियो सांग में रितेश पांडे की ऎक्ट्रेस कनिष्का बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. इस गाने में रितेश पांडे और कनिष्का की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है.
    गौरतलब है कि ये धमाकेदार गाना नव भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.









    इस धमाकेदार गीत को लिखा है जेडी बहादुर ने और इसका म्यूजिक दिया है विनय विनायक ने। गाने को रितेश पांडे और कनिष्का नेगी ने गाया है। हाल ही में दूल्हा बने भोजपूरी सुपर स्टार रितेश पांडे के इस धमाकेदार सांग "पप्पी देदो पप्पी" में रितेश पांडे के साथ कनिष्का नजर आ रही हैं। इस सांग में रितेश पांडे एक अलग ही अवतार में दिखाई दे रहे हैं। नव भोजपुरी और पुलकित गुप्ता प्रस्तुत इस सांग में कनिष्का भी बहुत ही गलैमरस दिख रही हैं। बेहद कलरफुल कॉस्ट्यूम में कनिष्का बेहद हॉट लग रही हैं। और उस पर से दोनों का डांस तो कातिलाना है।
    इस सांग में रितेश पांडे कनिष्का से बहुत ही प्यार से गुजारिश कर रहे हैं एक "पप्पी दे दो पप्पी"। जब आप पूरा वीडियो देखेंगे तो पता चलेगा कि कनिष्का उन्हें पप्पी देती हैं या नही। इस वीडियो को डायरेक्ट किया है राकेश ठाकर उर्फ राका ने। इस धांसू वीडियो के प्रोड्यूसर राजेश गुप्ता हैं। इसका म्यूज़िक लेबल नूपुर ऑडियो है। वीडियो की क्रिएटिव व एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर दिव्या जेठवा हैं जबकि डीओपी राजेश राठौड़ हैं। वीडियो के लाइन प्रोड्यूसर हर्ष विरमानी, कोरिओग्राफर साहिल मसीह, प्रोडक्शन मैनेजर गुलशन व बृजेश, हेयर और मेकअप गीतिका गिल, कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट अनुष्का मखीजा हैं और कास्टिंग रोहित पाण्डे ने की है।





    No comments