• Breaking News

    #Bhojiwood :जल्द आ रहा है काजल राघवानी का नया वीडियो सांग, ऑरेंज साड़ी में लगाएंगी ठुमके





    भोजपुरी सिनेमा की चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज़ है, दरअसल काजल का एकदम ताजा वीडियो सांग जल्द रिलीज होने वाला है। काजल राघवानी का यह शानदार वीडियो सांग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल युट्युब चैनल पर रिलीज किया जायेगा। आज ही सोशल मीडिया पर मशहूर म्यूज़िक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है और उसके कैप्शन में लिखा है "काजल राघवानी का नया सांग जल्द आ रहा है जिसे रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है।"
    यह वीडियो सांग बेहद भव्य होगा इसका अंदाजा इस तस्वीर से लगाया जा सकता है। इसमें काजल राघवानी ऑरेंज कलर की साड़ी में बेहद ब्यूटिफुल लग रही हैं। इस तस्वीर में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार भी नजर आ रहे हैं वहीं इस वीडियो के डायरेक्टर रवि पंडित भी दिख रहे हैं। लेकिन यह तस्वीर इसलिए खास है क्योंकि यह इस बात का संकेत भी दे रही है कि इस गाने में ढेर सारी डांसर्स लड़कियां नजर आएंगी। पीली और बैगनी कलर की साड़ी पहने यह दर्जनों डांसर्स के बीच काजल राघवानी अपना जादू दिखाने वाली हैं।
    इस गाने का नाम क्या होगा और यह कब रिलीज किया जाएगा? जब इस बारे में रत्नाकर कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि थोड़ा इंतजार कीजये, बहुत जल्द आप लोगों को इस सांग के बारे में अपडेट किया जाएगा। फिलहाल मैं इतना कह सकता हूँ कि यह काजल राघवानी का एक स्पेशल और जबरदस्त सांग है जो भोजपुरी दर्शकों की पसन्द को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।"
    यह देखना दिलचस्प होगा कि काजल राघवानी, डायरेक्टर रवि पंडित और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी की हिट तिकड़ी नया सांग लेकर आ रही है जो अवश्य ही यह गाना धमाल मचाएगा।
    भोजपुरी की चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी इस गीत के द्वारा जबरदस्त धमाका करने को तैयार हैं। इसमें उनका डांस, उनका लुक और उनकी अदाएं दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज होगा।





    No comments