• Breaking News

    #Bhojiwood : अभिषेक लाल यादव और शिल्पी राज का सांग "खैनी बनालs" रिलीज किया वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स





    भोजपुरी के विख्यात लोक गायक अभिषेक लाल यादव और शिल्पी राज का सांग "खैनी बनालs" रिलीज होते ही पॉपुलर हो रहा है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गीत को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग इस गाने को खूब देख रहे हैं। भोजपुरी के इस लोक गीत को अभिषेक लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है जिसे बहुत ही पसंद किया जा रहा है।
    यह वीडियो सांग रिलीज होते ही काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है।





    अभिषेक लाल यादव और शिल्पी राज द्वारा गाए इस गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है और म्यूजिक टिंकू तूफान ने दिया है. इस गीत का कांसेप्ट नया है। वीडियो भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है। अभिषेक लाल यादव का य कमाल लग रहा है। ऎक्ट्रेस के साथ गाने में उनकी केमिस्ट्री भी बेहद प्यारी है और ऎक्ट्रेस अपना जलवा दिखा रही हैं।
    गौरतलब है कि अभिषेक लाल यादव अक्सर अपने शानदार गानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. सिंगर शिल्पी राज की भी अपनी फैन फॉलोइंग है ऐसे में जब दोनों साथ आए तो बड़ा धमाका हुआ है।
    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस लोक गीत को अच्छे खासे व्यूज मिल गए हैं।
    सिंगर अभिषेक लाल यादव और शिल्पी राज का यह सांग वाकई एक जबरदस्त गाना है। दोनो ने इसे बहुत डूबकर और दिल से गाया है। उनके फैन्स और भोजपुरिया दर्शक इस सांग को खूब पसन्द कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।
    आपको बता दें कि हाल ही में देश की टॉप मोस्ट सिंगर शिल्पी राज का मस्त गाना "दीवानगी" रिलीज हुआ है जो लाखों लोगों को दीवाना बना रहा है। यूटयूब पर इंडिया के टॉप आर्टिस्ट रैंक में शिल्पी राज 2 नम्बर पर ट्रेंड कर रही हैं।





    No comments