• Breaking News

    #Bhojiwood : राकेश मिश्रा, आकांक्षा दूबे का ब्लॉकबस्टर गीत "राजा जवान हम लइका" हुआ 91 मिलियन पार

    भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार राकेश मिश्रा ने एक और रिकॉर्ड क्रिएट कर दिया है। उनकी मधुर आवाज में गाया हुआ मस्ती भरा गीत ‘राजा जवान हम लइका’ एक बहुत बड़ा ब्लॉकबस्टर सांग सिद्ध हुआ है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस गाने को अब तक 91 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं। इस छेड़छाड़ भरे लोकगीत में राकेश मिश्रा भोजपुरी अभिनेत्री ग्लैमरस गर्ल आकांक्षा दूबे को छेड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह गाना यूट्यूब पर दर्शकों के बीच खूब वायरल हो गया है। 91 मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा पार कर जाना अपने आप में एक अद्भुत अचीवमेंट है और ये बड़ी तेजी से अब 100 मिलियन की ओर बढ़ रहा है।
    राकेश मिश्रा ने अपने सभी फैन्स, भोजपुरी दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त किया है। राकेश मिश्रा ने अपने सोशल एकाउंट पर लिखा है कि "आप सब का प्यार ही मेरे जीने का सहारा है, ऐसे ही प्यार बरसाते रहें। मेरा गीत ‘राजा जवान हम लइका’ 91 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए तहे दिल से शुक्रिया।"





    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत राकेश मिश्रा का यह वीडियो सॉंग वर्ल्डवाइड रिकार्डस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर दर्शकों द्वारा बड़ी संख्या में देखा और पसंद किया जा रहा है। अब तक इस सांग को 9 करोड़ से अधिक लोगों ने देख लिया है। इस गीत में राकेश मिश्रा और अभिनेत्री आकांक्षा दूबे की कमाल की केमिस्ट्री दिख रही है।
    इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपने विशेष अंदाज़ में गाया है। गाने के बोल गीतकार छोटन मनीष ने लिखे हैं। गाने का म्यूजिक संगीतकार एडीआर आनंद ने दिया है। इस गीत की परिकल्पना मनीष जी गोसाईपुर की है जबकि वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं।





    No comments