• Breaking News

    #Bhojiwood : एक बार फिर से समर सिंह, आकांक्षा दूबे लेकर आ रहे हैं नया धमाकेदार वीडियो सांग "विस्फोट", कल सुबह 6 बजे वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस पर





    कल सुबह 6 बजे यूट्यूब पर होगा "विस्फोट", वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस, समर सिंह व आकांक्षा दूबे की तिकड़ी का बड़ा धमाका





    भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह और ग्लैमरस एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे की जोड़ी इन दिनों सबसे हॉट जोड़ी मानी जा रही है, दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक बेपनाह पसंद करते हैं। जिस गाने में भी दोनों साथ आ रहै हैं, वो गाना यूटयूब पर तूफान लेकर आ रहा है। अब एक बार फिर से समर सिंह और आकांक्षा दूबे की जोड़ी लेकर आ रही है एक नया धमाकेदार गाना। जिसका नाम ही है "विस्फोट"। जी हां, यह हॉट जोड़ी कल 20 मई को सुबह 6 बजे बड़ा विस्फोट करेगी सिर्फ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर, जहां यह गाना रिलीज होगा। तो आप लोग देखना ना भूलें आपके अपने चैनल वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स पर विस्फ़ोट।
    सोशल मीडिया पर जैसे ही इसका टीज़र आउट किया गया है दर्शक इस गाने का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। कुछ सेकंड के टीज़र में ही समर सिंह और अकांक्षा दूबे ने दिखा दिया है कि कल यूटयूब पर वाकई बहुत बड़ा विस्फ़ोट होने जा रहा है।





    इस जबरदस्त गाने को समर सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। गीत कुंदन प्रीत ने लिखे हैं। संगीतकार आशीष वर्मा ने म्यूज़िक दिया है। इस शानदार वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है जबकि कोरियोग्राफ़र राहुल यादव, एडिटर दीपक पंडित हैं।
    आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी से ही रिलीज समर सिंह और आकांक्षा दूबे के ब्लॉकबस्टर गीत नमरिया कमरिया में खोंस देब ने जहाँ 28 मिलियन का रिकॉर्ड बनाया है, वहीं इस जोड़ी को एक बार देखने के दर्शक उत्साहित हैं। 
    समर सिंह और आकांक्षा दूबे के नए गाने 'विस्फोट' के टीज़र में दोनों सितारों की केमिस्ट्री लाजवाब नजर आ रही है। दोनों के जानदार डांस और बेबाक परफॉर्मेंस ने रोमांटिक गाने को नई बुलंदियों पर पहुंचा दिया है। इस सांग के टीज़र में आकांक्षा दूबे कहती हैं "बुझला कि अउर समझाईं?" तो समर सिंह कहते हैं कि "अगले प्रोग्राम में मिलाs"
    वास्तव में यह गाना देखने लायक होने वाला है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी, समर सिंह और आकांक्षा दूबे की तिकड़ी एक बार फिर यूट्यूब पर विस्फोट करने के लिए तैयार है। आपको बस कल सुबह 6 बजे तक का इंतजार करना है।









    No comments