• Breaking News

    #Bhojiwood : 2.4 मिलियन का प्यार मिला नीलकमल सिंह और नीलम गिरी का पहला वीडियो सांग 'मुंहवा फेरबू बलम से' को





    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज हुआ दर्दभरा वीडियो सांग 'मुंहवा फेरबू बलम से' को 2.4 मिलियन यानि 24 लाख व्यूज का प्यार मिला है। फेमस सिंगर एक्टर नीलकमल सिंह और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी एक साथ आया पहला वीडियो सांग 'मुंहवा फेरबू बलम से' ने यूट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है। इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस इमोशनल गाने से दर्शक अपने आप को जोड़ कर देख रहे हैं इसलिए यह गाना काफी वायरल हो रहा है। इस सांग में नीलम गिरी और नीलकमल सिंह की एक दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी बयां की गई है।  जब इन दोनों की मोहब्बत अपनी मंज़िल की ओर बढ़ने लगती है, उसी वक्त नीलम की शादी कहीं और तय हो जाती है। इस टूटे दिल की कहानी को बड़े ही इमोशनल ढंग से इस वीडियो सांग में प्रस्तुत किया गया है। नीलम गिरी का जादू एक बार फिर चल गया है।









    नीलकमल सिंह और नीलम गिरी  की जोड़ी और केमिस्ट्री कमाल की लग रही है। वीडियो में नीलम की खूबसूरती और उनकी मासूमियत देखने लायक है। इस गाने में प्यार, दर्द और जुदाई के एहसास को बड़े ही इम्प्रेसिव ढंग से फ़िल्माया गया है।  संगीत कम्पनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने बताया कि इस सांग में हमने दोनों सितारों को साथ लाकर एक प्रयोग करने का प्रयास किया था। हमें खुशी है कि यह प्रयोग कामयाब रहा और गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।
    इस वीडियो सांग को किसी
    रमणीय टापू पर शूट किया गया है, जो गाने को बहुत ही ग्रैंड और अट्रैक्टिव लुक दे रहा है। इस दर्दभरे गीत को नीलकमल सिंह ने विशेष शैली में गाया है। इसे आशुतोष तिवारी ने लिखा है और संगीत से राज गाजीपुरी ने सजाया है. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है, वहीं इसके कोरियोग्राफर है राहुल यादव। गाने के एडिटर दीपक पंडित हैं जबकि प्रोडक्शन की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है।





    No comments