• Breaking News

    #Bhojiwood: रितेश पांडे और नीलम गिरी की "घंटी" ने किया 20 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार

    सुपरस्टार रितेश पांडे और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी के गीत "घंटी" का कॉन्सेप्ट कुछ ऐसा है, जो पति की कथा और पत्नी की व्यथा को प्रस्तुत करता है। इस अद्भुत वीडियो सांग ने यूट्यूब पर 20 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। भोजपुरी गानों का ट्रेंड चेंज करने वाला यह गाना घंटी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल युट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और इसने 2 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस करके सिद्ध कर दिया है कि दर्शक बेहतरीन गाने के आज भी दीवाने और कद्रदान हैं। इस गाने में रितेश पांडे और नीलम गिरी की केमिस्ट्री पति-पत्नी के रूप में कमाल कर रही है।
    रितेश पांडे ने अपने इस गीत को मिले 20 मिलियन व्यूज के लिए अपने फैन्स, भोजपुरी दर्शकों और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने इसका शानदार प्रोमोशन प्लान किया और इसे एक ट्रेंडिंग वीडियो बनाया।
    भोजपुरी सिने जगत और म्यूज़िक वर्ल्ड में हमेशा नया करने वाली म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने एक बार फिर यह एक नया प्रयोग किया है, जो दर्शकों द्वारा खूब पसन्द किया जा रहा है। यह खूबसूरत पारिवारिक गाना क्रिएट करने में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स का विशेष सहयोग रहा है।





    गौरतलब है कि पति की कथा और पत्नी की व्यथा को प्रस्तुत करने वाले इस सांग घंटी की सबसे खास बात यह है कि इसमे एक साथ दो कहानियां दिखाई जा रही है, एक तरफ पति कथा करने में व्यस्त है तो दूसरी तरफ पत्नी की व्यथा का वर्णन किया गया है। इस तरह का गीत भोजपुरी एल्बम के गानों में बदलाव की एक लहर लेकर आया है। इस गाने मे लोगों को काफी कुछ नया और अलग मिल रहा है और म्यूज़िक कंपनी की क्रिएटिविटी भी साफ नजर आ रही है।
    वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत गीत घंटी को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है जबकि इसको लिखा है जेडी बहादुर ने। संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है। परिकल्पना छोटन पांडे ने की है, डायरेक्टर रवि पंडित, कोरियोग्राफर राहुल रितिक, एडिटर दीपक रावत हैं।





    No comments