• Breaking News

    #Bhojiwood : समर सिंह, अकांक्षा दूबे का वीडियो सांग 'सईया धरावेला थरेसर 2' हुआ 6 मिलियन पार





    भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह के गीत 'सईया धरावेला थरेसर' ने जहां 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया है वहीं समर सिंह के इसी सांग के सेकंड पार्ट "सईया धरावेला थरेसर 2' ने भी यूटयूब पर गर्दा उड़ा दिया है। सारेगामा हम भोजपुरी के यूटयूब चैनल पर रिलीज हुए समर सिंह के वीडियो सांग को 6 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं। इस गाने में समर सिंह और अकांक्षा दूबे की केमिस्ट्री पब्लिक को खूब पसन्द आ रही है।
    इस गाने को समर सिंह के अलावा सुरीली आवाज की मल्लिका कविता यादव ने गाया है। गाने के बोल अलोक यादव ने लिखे हैं। गाने को संगीत एडीआर आनंद, ऑन पार्टी ने दिया है। गाने को यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है।









    गौरतलब है कि करोड़ों दिलों पर राज कर रहे देसी स्टार समर सिंह के इस गाने का प्रस्तुतिकरण और फिल्मांकन सबसे अलग है। इस गाने की शूटिंग गांव-देहात में खेत खलिहानों में हुई है, जिसमें गांव की झलक मिलती है और खाटी भोजपुरी माटी की खुशबू महसूस होती है, जिससे लोग उनके गीत से जुड़ जाते हैं। इस सुपरहिट चइता गीत सइयां धरावेला थरेसर 2 के वीडियो में समर सिंह ने देसी बनियान, लुंगी और गमछा में देहाती ठुमका लगाकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की।
    आपको बता दें कि सइयां धरावेला थरेसर वही गाना है जिस गाने ने रातों रात समर सिंह को एक स्टार का दर्जा दिला दिया। इस गाने की बेपनाह लोकप्रियता देखकर उनके नक्शे कदम पर भोजपुरी अल्बम के मेकर चलने लगे। समर सिंह ने देसी स्टाइल को अपने गीतों में इतना प्रोमोट किया कि आज भोजपुरी अल्बम के गानों की रूप रेखा ही बदल गई है। समर सिंह के देसी अंदाज़ में गाये हुए औऱ फिल्माए हुए गीतों के सुपर हिट होने से अब देहाती और धोबी गीत के तर्ज पर आधारित भोजपुरी अल्बम के गाने बनाने की होड़ सी लग गई है। भोजपुरी अल्बम के गानों की मेकिंग में ऐसा बदलाव लाने का क्रेडिट समर सिंह को ही जाता है, इसलिए उन्हें देसी स्टार का खिताब भी मिला हुआ है और सबसे बड़ी बात यह है कि समर सिंह ने यह देसीपन अपने किसी गाने में नही छोड़ा है यही वजह है कि दर्शक उनके गीतों को बेशुमार प्यार देते हैं।









    No comments