• Breaking News

    #Bhojiwood : समर सिंह का नया धमाका "ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2" कल सुबह 5:45 बजे होगा रिलीज





    भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह के गाने यूट्यूब पर रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। अब समर सिंह के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जी हाँ, समर सिंह का ब्लॉक बस्टर गाना 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के' की अपार सफलता के बाद कल 9 मई को सुबह 5:45 बजे इस गाने का सेकंड पार्ट "ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2" आप सब के बीच आ रहा है। इस का पोस्टर सोशल मीडिया पर आउट करते ही दर्शकों को बेसब्री से इस सांग का इंतजार है।
    समर सिंह का नया भोजपुरी गाना 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2' समर सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी होने वाला है। गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है। गाने के बोल इमरान भाई ने लिखे हैं। गाने को संगीत आशीष वर्मा ने दिया है।  विनय पाण्डे सानू और वनराज एंटरटेनमेंट का विशेष आभार व्यक्त किया गया है। इसके निर्देशक सोनू वर्मा हैं और परिकल्पना हैप्पी सिंह की है। इसके मैनेजर अफजल शाह हैं।
    देसी स्टाइल में गाए हुए समर सिंह के इस सांग को लोग खूब पसन्द करने वाले हैं। क्योंकि यह गाना लोगों को तुरन्त कनेक्ट करने वाला है।
    देसी स्टार समर सिंह की खासियत यही है कि वह अपने अलग लुक, अपनी गायकी और अपनी अदायगी से फैन्स के दिलों को जीत लेते हैं। इस गाने के फर्स्ट लुक में समर सिंह अपनी को-ऎक्ट्रेस को बांहों में लिए स्मार्ट लुक में दिख रहे हैं। चूंकि 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के' का वीडियो यूट्यूब पर पहले ही काफी पॉपुलर हो चुका है। जिसे 52 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं ऐसे में इसके अगले पार्ट से भी लोगों को ढेर सारी उमीदें हैं। और ऐसा लग भी रहा है कि यह सांग समर सिंह का धमाका सांग सिद्ध होगा।









    No comments