• Breaking News

    #Bhojiwood : जानिए किस ने बढ़ाई नीलम गिरी की धड़कन,10 मई को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स पर





    10 मई को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स पर रिलीज होगा 'धड़कन बढ़ल बा'









    एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री की नई सेंसेशन अभिनेत्री नीलम गिरी और पार्श्वगायिका प्रियंका सिंह यूट्यूब पर धमाल मचाने आ रही है। इन दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो साथ में किए है। जो यूटयूब पर अपनी मिलियम बादशाहत कायम रखे हुए है। अब वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से नीलम गिरी और पार्श्वगायिका प्रियंका सिंह का नया सांग 'धड़कन बढ़ल बा' 10 मई सोमवार को सुबह 6 बजे रिलीज होने जा रहा है। इस सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। 'धड़कन बढ़ल बा' का पोस्टर काफी अट्रेटिव है। जो जंगल की आग की तरह सोशल मीडिया में फैला हुआ है। गाने में नीलम गिरी की दिल की धड़कन कौन बढ़ा रहा है ये देखना दिलचस्प होगा।





    वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने कहा कि गाने को नीलम ने अपना पूरा 100 परसेंट दिया है। मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि जब 10 मई को गाना रिलीज होगा तो दर्शक इसे हाथोंहाथ उठा लेंगे। क्योंकि गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की बहुत ही टेलेंट गायिका प्रियंका सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। इनके गाने भोजपुरिया दर्शकों की जुबान पर बहुत ही तेजी से चढ़ जाते है। उसी पर नीलम गिरी का गाने में परफॉर्म करना सोने पर सुहागा है। जब-जब दोनों ने साथ में कोई भी गाना किया है उसके व्यूज लाखों में गये है। मैं दर्शकों से यही अपील करुगा की 'धड़कन बढ़ल बा' को अपना प्यार और आशीर्वाद दें।





    गीत के लेखक कृष्णा बेदर्दी हैं। इसे संगीत से आर्या शर्मा ने सजाया है। 'धड़कन बढ़ल बा' का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। कोरियोग्राफी राहुल यादव ने की है और इसे एडिट दीपक पंडित ने किया है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है और इसके फुल राइट्स भी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास है।









    No comments