• Breaking News

    ससुर ने नई नवेली दुल्हन को चुनाव मैदान में उतारा, इसीलिए बिना मुहूर्त के करा दी बेटे की शादी | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। जिले में चुनाव हो और इसकी चर्चा प्रदेशभर में न हो ऐसा कैसे हो सकता है। ऐतिहासिक जिला जौनपुर चुनाव को लेकर अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। अभी कुछ दिन पहले मॉडल दीक्षा सिंह को लेकर चर्चा में था तो अब 'ससुर जी' की वजह से चर्चा में आ गया है। ससुर जी पूर्व जिला पंचायत सदस्य हैं इस बार वो चुनाव तो लड़ नहीं पाएंगे तो झट से बेटे की शादी कराई और नई बहू को मैदान में उतार दिया। जिसकी चर्चा क्षेत्र में ही नहीं बल्कि देशभर में हो रही है। देश के प्रमुख हिंदी अखबारों में यह खबर खूब चर्चा में हैं। 
    ससुर ने नई नवेली दुल्हन को चुनाव मैदान में उतारा, इसीलिए बिना मुहूर्त के करा दी बेटे की शादी  | #NayaSaberaNetwork


    दरअसल पंचायत चुनाव की बेला में एक ऐसा मामला आया है, जहां बहू लाने के लिए लड़के वाले उतावले हो गए। आरक्षण के गणित में उलझी सीट पर अपना दावा मजबूत करने के लिए बिना किसी मुहूर्त के आनन-फानन सिर्फ शादी रचा ली। अब नई-नवेली दुल्हन ससुराल में आ गई है, उसे चुनावी मैदान में उतार दिया है। परिजन नई नवेली दुल्हन को घर-घर ले जाकर मुंह दिखाई में वोट मांग रहे हैं। मामला जौनपुर जिले के खुटहन ब्लॉक का है।
    खुटहन ब्लॉक के उसरौली गांव के भैयाराम का पुरवा निवासी सुभाष यादव पूर्व जिला पंचायत सदस्य हैं। इस बार भी चुनाव मैदान में ताल ठोकने के लिए वह बेकरार थे। कई महीनों से इसकी तैयारी में जुटे थे। ऐन वक्त पर यह सीट पिछड़ी जाति महिला के लिए आरक्षित हो गई।
    ससुर ने नई नवेली दुल्हन को चुनाव मैदान में उतारा, इसीलिए बिना मुहूर्त के करा दी बेटे की शादी  | #NayaSaberaNetwork


    उनकी पत्नी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हैं। पहले तो पत्नी को त्याग पत्र दिलाकर चुनाव मैदान में उतारने का मन बनाया, मगर बाद में पुत्र सौरभ का आनन-फानन विवाह कर पुत्र वधू को प्रत्याशी बनाए जाने पर विचार शुरू किया गया।
    उन्होंने सुयोग्य बहू की तलाश शुरू की तो उधर चुनाव लड़ने की मंशा की जानकारी होते ही बगल गांव कपसिया निवासी रामचंदर यादव अपनी पुत्री अंकिता यादव की शादी का रिश्ता लेकर उनके घर पहुंच गए। आनन-फानन होली पर रिश्ता तय हो गया।


    बीते 31 मार्च को मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ विवाह भी हो गया। मायके से विदा होकर ससुराल आते ही बहू ने चार अप्रैल को जिला पंचायत सदस्य पद का नामांकन दाखिल कर दिया। अब वह प्रचार में भी जुटी है। पूरा परिवार नई-नवेली दुल्हन के साथ प्रचार में लगकर मुंह दिखाई में वोट मांगता रहा है।

    *Ad : स्नेहा सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल (यश हास्पिटल एण्ड ट्रामा सेन्टर) | डा. अवनीश कुमार सिंह M.B.B.S., (MLNMC, Prayagraj) M.S. (Ortho) GSVM, M.C, Kanpur, FUR (AIMS New Delhi), Ex-SR SGPGI, Lucknow, हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ | इमरजेंसी सुविधाएं 24 घण्टे | मुक्तेश्वर प्रसाद बालिका इण्टर कालेज के सामने, टी.डी. कालेज रोड, हुसेनाबाद-जौनपुर*
    Ad

    *Admission Open : Anju Gill Academy Senior Secondary International School Jaunpur | Katghara, Sadar, Jaunpur | Contact : 7705012955, 7705012959*
    Ad

    *Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से चैत्र नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments