• Breaking News

    सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की पांच फिल्मों का निर्देशन कर चुके लालबाबू पंडित ने कोलकाता में मनाया शादी का सालगिरह

    कोविड 19 के तेजी से बढ़ते संक्रमण ने लोगों की जिंदगी को बहुत प्रभावित किया है। लेकिन इस बीच में छोटी खुशियों को मना लेना ही संजीदगी है। कुछ ऐसा ही किया सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की पांच फिल्मों का निर्देशन कर चुके डाइरेक्टर लाल बाबू पंडित ने। उन्होंने इस बार भी अपनी शादी की सालगिरह को अपने परिवार के साथ कोलकाता में अपने घर पर मनाया।

    लालबाबू पंडित ने इस दफे भी सादगी से अपनी जीवनसंगिनी और परिवार के लोगों के बीच इस खुशी के पल को एन्जॉय किया। हालांकि उन्हें प्यार करने वालों ने खूब सारी बधाईयां फ़ोन कॉल्स, मैसेज और सोशल मीडिया के जरिये भेजीं। इसके लिए उन्होंने सबों का आभार जताया और कहा कि वक़्त अच्छा नहीं है, लेकिन हम अपनी ज़िंदगी की खुशियों को जीना भी तो नहीं छोड़ सकते हैं। कहीं न कहीं ये खुशी के लम्हे आपकी जिंदगी में ऊर्जा का संचार करती है और परेशानी से लड़ने का साहस भी देती है। आज मेरे लिए बेहद खास दिन है, क्योंकि मुझे इस दिन मेरी सुख दुख की संगिनी मिली थी, जिसका साथ मेरी जिंदगी के हर कदम पर मजबूती से मिलता है। मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी जिंदगी को पूरा कर दिया।

    आपको बता दें कि भोजपुरी स्क्रीन पर खेसारीलाल यादव और लालबाबू पंडित की जोड़ी को दर्शकों का खूब सारा प्यार और दुलार मिलता रहा है। दोनों ने पहली फ़िल्म जिला चंपारन की थी, जिसकी सफलता ने उनके बीच की बॉन्डिंग को और प्रगाढ़ किया। फिर क्या था उसके बाद राजाजनी, कुली no 1, शादी हो तो ऐसी और राजा की आएगी बारात प्रमुख फिल्में की।













    No comments