• Breaking News

    #Bhojiwood : काजल राघवानी ने थाम लिया जय यादव का हाथ, अमानत के सेट से फोटो हुआ वायरल





    भोजपुरी स्टार अभिनेत्री काजल राघवानी और अभिनेता जय यादव आजकल पति-पत्नी के रुप में नजर आ रहे हैं और यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है। काजल राघवानी ने जय यादव का हाथ थाम लिया है क्या? दरअसल इन दोनों की कई फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई है, जिसमें जय यादव और काजल राघवानी पति-पत्नी के रूप में नजर आ रहे हैं।  पत्नी के रूप में सजी काजल के मांग में सिंदूर लगाये हुए हैं। एक फोटो में जय यादव और काजल राघवानी के साथ एक बच्ची भी नजर आ रही है।
    आपको बता दें कि यह तस्वीरें दरअसल  निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म अमानत की हैं। इस फ़िल्म के कुछ दृश्य की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।
    ग़ौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के महराजगंज में जय यादव, काजल राघवानी, ऋचा दीक्षित, मुकेश जयसवाल स्टारर भोजपुरी फ़िल्म "अमानत" की शूटिंग पूरी हो गई है। इस फिल्म में एम एक्स टकाटक स्टार मुकेश जयसवाल भी बतौर हीरो दिखने वाले हैं। कुशल निर्देशक संजय श्रीवास्तव ने इस फ़िल्म में पति पत्नी के रोल को रियलिस्टिक फील देने के लिए काजल और जय यादव को नैचुरल ढंग से परफॉर्म करने को कहा था, इन दोनों ने भी पति पत्नी के किरदार में जान डालने के लिए ऐसी एक्टिंग की जैसे यह दोनों रियल कपल हों। काजल राघवानी दुल्हन के रूप में खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी जोड़ी दर्शकों के लिए एक सरप्राइज़ पैकेज होगा। साथ ही ऋचा दीक्षित भी एक सशक्त किरदार में अपनी अदा का जलवा बिखेरने वाली हैं। काजल राघवानी और जय यादव दोनों ही इस फिल्म को लेकर बड़े ही उत्साहित हैं।
    उल्लेखनीय है कि बी बी जयसवाल प्रोडक्शन हाउस की नई पेशकश अमानत के निर्माता बी बी जायसवाल हैं। निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं। लेखक सभा वर्मा हैं। डीओपी शिवराम अन्ना और कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्याय हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार जय यादव, काजल राघवानी, मुकेश जयसवाल, ऋचा दिक्षित, संजय पांडेय, रितु पांडेय, लोटा तिवारी, बबलू खान, सोनिया मिश्रा, जे. पी. सिंह आदि हैं।
    इसी बीच फिल्म अमानत के बाद जय यादव और काजल राघवानी दूसरी फिल्म "गुंडों की आएगी बारात" की भी शूटिंग कर रहे हैं।

























    No comments