• Breaking News

    #Bhojiwood : कोरोना से बचते हुए लखनऊ में कृष्‍ण कुमार ने फिल्‍म ‘गीत’ के गाने की शूटिंग करके किया समापन।।





    वैश्‍विक महामारी कोरोना का संक्रमण पूरे देश में तेजी से हो रहा है, ऐसे में किसी फिल्‍म की शूटिंग कोरोना से बचते हुए करना बड़ी बात है। मगर ऐसा कर दिखाया भोजपुरी के वर्सटाइल एक्‍टर कृष्‍ण कुमार ने। उन्‍होंने सोनाली सिंह के साथ लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर फिल्‍म ‘गीत’ के रोमांटिक गाने की शूटिंग मार्मिक तरीके से की। इस फ़िल्म का डायरेक्‍शन रंजीत महापात्रा और कोरियोग्राफर सोनू ने किया।आपको बता दें कि यह एक म्‍यूजिकल फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग इन दिनों लगातार चल रही है।





    वहीं, गाने की शूटिंग के बाद कृष्णा कुमार ने कहा कि ‘गीत’ एक शानदार फिल्‍म है और इसका जो गाना हमने शूट किया है, वो बेहद मार्मिक है। कोरोना ने सबको डरा दिया है। लेकिन अगर सतर्कता बरती जाये तो हम कोरोना को हरा सकते हैं। कोरोना का संक्रमण ज्‍यादा न हो इसके लिए हमें खुद जागरूक होना होगा और लोगों को भी इससे बचाने के लिए प्रण लेना होगा। हमने अपने सेट पर यही किया। हमारे सेट पर कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने वाले सारे गाइडलाइंस फॉलो किये जा रहे हैं। साथ ही सभी कलाकार सर्तकता भी बरत रहे हैं।





    कृष्णा कुमार ने कहा कि हम अपने गाने के बारे में बस इतना ही कहेंगे कि यह जब रिलीज होगा, आप जरूर प्‍यार और आशीर्वाद दीजियेगा। बहुत मजेदार गाना है। फिल्‍म भी खास है। यह आपको आने वाले दिनों में पता चलेगा। इस फ़िल्म में सुर संग्राम के विनर आलोक कुमार भी हैं। यह बेहद साफ सुथरी फ़िल्म है, जो नाम से भी पता चलता है। फ़िल्म दो सिंगरों की कहानी पर बेस्ड है।

















    No comments