• Breaking News

    #Bhojiwood : गुंजन सिंह ने परिवार का दर्द वीडियो सांग "करोनवा लेता s जानवा" में किया व्यक्त





    आज पूरे देश में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है। यह महामारी बहुत सी जान ले रही है और कई परिवार को बिखेर दे रही है। ऐसे दुख भरे समय मे भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह ने परिवार का दर्द एक वीडियो सांग "करोनवा लेता s जानवा" में प्रस्तुत किया है। यह गाना आज ही गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे अब तक  लाखों की तादाद में व्यूज मिल चुके हैं। इस गीत में गुंजन सिंह ने कोरोना वायरस से मची तबाही को अपनी गायकी के जरिये पेश किया है। इसके वीडियो में भी गुंजन सिंह ने दर्द बयां किया है। गाने के बोल बेहद भावनात्मक लिखे गए हैं। गुंजन सिंह गाते हैं "कईसन समईया आइल भा ए भय्या"। इसमें एक कहानी की तरह वीडियो पेश किया गया है कि किस तरह इंसान रोजी रोटी के लिए काम करने के लिए बाहर जाता है और वो इस बीमारी की चपेट में आ जाता है। पूरा परिवार टूटकर और बिखर कर रह जाता है।









    भोजपुरी मिट्टी की खुशबू लिए हुए यह सांग काफी इमोशनल है इसे देख सुन कर आप का दिल भी दर्द से कराह उठेगा। इस गाने को लिखा है अमन अलबेला ने और संगीतकार हैं शिशिर पांडे। इस गाने को गुंजन सिंह ने गाया है जबकि वीडियो में गुंजन सिंह के साथ निशा सिंह आर्टिस्ट हैं।
    इसकी रिकॉर्डिंग प्रेम झील स्टूडियो पटना में की गई है। इस वीडियो की परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है। वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव, कैमरामैन नितेश राय और एडीटर प्रशांत कुमार सिंह हैं। एक स्टोरी की तरह इस दर्द भरे गीत को शूट किया गया है।





    No comments