• Breaking News

    #Bhojiwood : "नचनिया" का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 2 मई को फिलमची टीवी चैनल पर





    हरफनमौला अभिनेता अविनाश द्विवेदी के लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फ़िल्म "नचनिया" को अब आप टीवी पर देख सकेंगे। इस फ़िल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 2 मई को दोपहर 1 बजे और शाम 7 बजे सिर्फ फिलमची टीवी चैनल पर होने जा रहा है।  नचनिया एक ऐसे कलाकार की कहानी है जिसपर फिकरा कसने पे तो लोग ठहाका लगाते हैं लेकिन ज़रूरत पे उससे दूरी बना लेते हैं। इस फ़िल्म में आपको एक नचनिया की मजबूरी दिखाई देगी। फिल्म "नचनियाँ" आप पहली बार सिर्फ फिलमची चैनल पर 2 मई को देख सकेंगे।









    आपको बता दें कि फिलमची चैनल डीडी फ्री डिश के साथ सभी डीटीएच और सभी केबल नेटवर्क पे उपलब्ध है जैसे टाटा स्काई, एयरटेल, डेन (बिहार/झारखंड), सीटी मौर्या, जिटीपीएल (बिहार झरखण्ड), दर्श केबल (बिहार), सीटी केबल (झारखंड) इत्यादि।
    नाचत तो पूरा संसार बा, बाकी बदनाम खाली कलाकार बा…फ़िल्म नचनिया इसी वन लाइन स्टोरी के इर्दगिर्द घूमती है। यह भोजपुरी फिल्म परिवार के साथ बैठकर देखी जा सकती है। इस फिल्म में कला की पूजा करने वाले एक कलाकार की कला के नाम पर अश्लीलता को कला का दर्जा देने वालों के खिलाफ द्वंद को दर्शाया गया है।
    जय ओम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म नचनिया के निर्देशक समीर रमेश सुर्वे हैं। निर्माता विशाल दूबे ने भोजपुरी भाषा में इस मूवी के रूप में एक ऐसी फिल्म का निर्माण किया है, जो समाज से कई सवाल पूछती है।
    भोजपुरी फिल्म नचनिया का ट्रेलर मशहूर म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा रिलीज किया गया है, जिसे खूब सराहा गया है। इस फ़िल्म का आल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने खरीदा है।





    आपको बता दें कि फ़िल्म नचनिया की प्रशंसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने की है। सेंसर बोर्ड ने भी फ़िल्म को यू सर्टिफिकेट दिया। 
    उल्लेखनीय है कि नचनिया में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अविनाश द्विवेदी ने भोजपुरी के एक रियलिटी शो से फ़िल्म जगत में कदम रखा है।  वह एक बेहतरीन डांसर तो हैं ही उतने ही मंझे हुए ऎक्टर भी हैं और इस फ़िल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग एबिलिटी को सिद्ध किया है। फ़िल्म में अविनाश द्विवेदी के साथ श्रद्धा चौहान हैं, जबकि प्रकाश जैस भी इसमें एक अलग ही रोल में हैं और उनके अपोजिट हैं ऋचा दीक्षित।
    फ़िल्म में ड्रामा, डायलॉग और गीत संगीत का शानदार तड़का है जो दर्शकों के लिए एक सौगात से कम नहीं है। तो तैयार हो जाइए इसका प्रीमियर टीवी पर देखने के लिए 2 मई को।









    No comments