• Breaking News

    #Bhojiwood : खेसारीलाल और पाखी का गाना ‘बंगलनिया’ पहुंचा 12 मिलियन के पार





    भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े का गाना ‘बंगलनिया’ का जलवा आज पांचवें दिन भी खूब देखने को मिल रहा है। इस गाने ने आज 12 मिलियन के आंकड़ें को भी पार कर लिया है। इस गाने को अब तक 12,137,663 व्‍यूज मिल चुके हैं। चैत्र नवरात्र के पावन अवसर पर गाना ‘बंगलनिया’ आदिशक्ति फिल्‍म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था, जिसका जलवा भोजपुरी म्‍यूजिक इंड‍स्‍ट्री में सर चढ़कर बोल रहा है।









    गाने को मिले इस सफलता पर 6 साल बाद भोजपुरी की ओर लौंटी अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने कहा था कि ऑडियंस उनके इस गाने को जल्‍दी – जल्‍दी 10 मिलियन वाला गाना बना दे। उनकी यह बात खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े को चाहने वालों ने सुन लिया और गाना अब 12 मिलियन के पार पहुंच गया है। गाना ‘बंगलनिया’ से वैसे भी खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े को बहुत उम्‍मीदें थी। क्‍योंकि दोनों साथ में पहली बार काम कर रहे थे।





    जब गाना रिलीज हुआ था तो इस एक्‍साइटमेंट का इजहार करते हुए दोनों ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की थी और खेसारीलाल ने पाखी की प्रतिभाओं पर भी खूब बातें की थी। अब दोनों अपने गानों को इतना प्‍यार देने के लिए अपने चाहने वालों को बहुत सारी बधाई एवं शुभकामनाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि गाना ‘बंगलनिया’ को खेसारीलाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। लिरिक्‍स अखिलेश कश्‍यप का है। म्‍यूजिक रौशन सिंह का है। वीडियो डायरेक्‍टर आशीष सत्‍यार्थी हैं। कोरियोग्राफर गोल्‍डी जायसवाल और बॉबी जैक्‍सन हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।









    No comments