• Breaking News

    #Bhojiwood : कल्लू, नीलम गिरी के वीडियो सांग "बियाह बिना बिगरतारु" को 10 घन्टे में एक मिलियन व्यूज

    भोजपुरी सिनेमा के चाहने वालों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर और सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू और ट्रेंडिंग स्टार नीलम गिरी का नया विडियो सांग "बियाह बिना बिगरतारु" रिकॉर्ड बनाने में सफल हो गया है। इस गाने ने सिर्फ 10 घन्टे में 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। इस सांग में दोनों सितारों की गजब केमिस्ट्री नजर आ रही है। कल्लू के साथ इस गीत में सुर मे सुर मिलाया है सिंगर शिल्पी राज ने। यह धमाकेदार सांग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है।
    इस शानदार गाने का वीडियो जैसे ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया, लोगों में इस सांग को लेकर एक क्रेज जग गया और वो तुरंत मिलियन क्लब में शामिल हो गया।
    इस सांग में कल्लू और नीलम गिरी की जोड़ी बेहद आकर्षक लग रही है। नीलम गिरी अपनी अदाओं से कयामत ढा रही हैँ। नीलम गिरी इस सांग में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।
    आपको बता दें कि कल्लू के गाने इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दर्शकों को उनके गाने काफी पसंद आते हैं। कल्लू का यह कड़क गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है। कल्लू और नीलम गिरी के फैंस इस गाने को खूब लाइक शेयर कर रहे हैं। अरविंद अकेला कल्लू के इस ब्लॉकबस्टर गीत में उनके साथ उनकी साथी अदाकारा नीलम गिरी भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। यह बहुत बड़ा धमाल सांग सिद्ध हुआ है। इस बेहतरीन गाने में शानदार डांस और अद्भुत अंदाज़ का लाजवाब मिश्रण है। इस वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है। इसके कोरियोग्राफर राहुल यादव है।





    इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है। इस गाने को आशुतोष तिवारी ने लिखा है और साजन मिश्रा ने इसका संगीत दिया है। इसके एडिटर दीपक पंडित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं। परिकल्पना अरविन्द मिश्रा की है। गुड्डू जी पाण्डे, हनुमान जी पांडे, सुजीत मीडिया आरा का सहयोग प्राप्त है। ग्लैमर के तड़के से भरपूर इस गाने को अरविन्द अकेला कल्लू और नीलम गिरी के फैंस काफी देख रहे हैं। वीडियो बहुत ही भव्य ढंग से फिल्माया गया है। काफी डांसर्स के साथ, मंहगी गाड़ियों और रमणीय स्थलों पे इसे शूट किया गया है।





    No comments