• Breaking News

    गीतकार श्याम देहाती के निधन के बाद पहली बार सामने आईं पत्नी अंजली कुमारी





    भोजपुरी के चर्चित गीतकार श्याम देहाती का निधन बीते दिनों हो गया था, जिनकी कल यानी 30 अपरैल को तेरहवीं है। उनका निधन 34 साल की उम्र में हो गया। वे बिहार के बेतिया के रहने वाले थे। उनके निधन पर कहा गया कि उनकी मौत कोरोना से नही हुई है, उनके सारे रिपोर्ट्स निगेटव आये, जिसके बाद उनकी पत्नी अंजली कुमारी पहली बार मीडिया के सामने आई और कहा कि ये मुझे भी नहीं पता कि उनकी मौत कैसे हुई। लेकिन रामनगर (वेस्ट चंपारण, बेतिया) में डॉक्टरों ने उन्हें कहा था कि टीवी की संभावना है।





    आपको बता दें कि श्याम देहाती के तीन बच्चे हैं सलोनी काजल और शिवाय । लड़की का उम्र 7 और 5 साल का और लड़के का उम्र 2 साल है। श्याम देहाती की शादी अंजली कुमारी से 9 साल पहले हुई थी, श्याम 3 भाई बहन थे। एक भाई का निधन पहले ही हो चुका है। श्याम अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई में।रहते थे। पिछली बार लॉक डाउन में बिहार आये थे और तब से वे बिहार में ही रह रही थी ।





    उनकी पत्नी अंजली ने बताया कि जब उनकी तबियत खराब हुई थी, तब इलाज के लिए गोरखपुर ले जाने के क्रम में उनका निधन हो गया। उनके जाने के बाद काफी लोगों ने हमें सांत्वना दी है। मेरे कुछ समझ में नहीं आ रहा मैं क्या करूँ। बस आप सबों से उम्मीद करूंगी कि इस मुश्किल वक़्त में अपना स्नेह और सपोर्ट हमें देते रहें। कल श्याम देहाती का तेरहवीं है उन के बिहार आवास पर .
    Shyam Dehati Home Address -
    Mahui Nawka Tola ,Ramnagar, West Champaran ,Bettiah ,
    PIN Code -845103





    No comments