• Breaking News

    करण जौहर ने रिलीज किया फिल्म 'अजीब दास्तां' का टीजर, नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर | #NayaSaberaNetwork

    करण जौहर ने रिलीज किया फिल्म 'अजीब दास्तां' का टीजर, नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    फिल्म निर्माता करण जौहर ने शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म 'अजीब दास्तां' का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया। 58 सेकंड के टीज़र में असामान्य और अप्रत्याशित कहानियों की झलक मिलती है जो टूटते हुए रिश्तों के बारे में है।
    फिल्म निर्माता करण जौहर ने शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म 'अजीब दास्तां' का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया। 58 सेकंड के टीज़र में असामान्य और अप्रत्याशित कहानियों की झलक मिलती है जो टूटते हुए रिश्तों के बारे में है। पूरा टीजर म्यूजिक के उपर है। उसमें कोई भी डायलॉग या संवाद सुनाई नहीं पड़ता हैं। यह चार फिल्मों का एक संकलन है, जिसे शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घायवान और कायज ईरानी सहित चार फिल्म निर्माताओं ने बनाया है। टीज़र के साथ ही रिलीज़ की तारीख भी सामने आई थी।
    करण जौहर ने ट्विटर पर अजीब दास्तां के टीज़र का रिलीज किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "यह एक सहयोगी प्रयास, अभी तक विशिष्ट व्यक्तियों के साथ। 4 असाधारण प्रतिभाशाली #DirectorsOfDharma के साथ #AjeebDaastaans पेश करते हुए, 4 व्यक्तिगत कहानियों को बुनने के लिए एक साथ आ रहा है जो वास्तविकता की तुलना में अजनबी था।" 
    टीज़र में चार कहानियों की झलक है, जो प्रेम, वासना, रोमांच और सदमे की कहानी हैं। फिल्म में विशाल कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, अरमान रल्हन, नुशरत भरुचा, अभिषेक बनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सिंह शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और तोता रॉय चौधरी शामिल हैं।

    *Ad : जौनपुर का नं. 1 शोरूम : Agafya Furnitures | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर | Mo. 9198232453, 9628858786 की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Ad : माऊंट लिट्रा ज़ी स्कूल फतेहगंज जौनपुर में सत्र 2021 - 2022 में नर्सरी से कक्षा 11 में प्रवेश प्रारम्भ हो गया है, स्थान सीमित है प्रवेश हेतु तत्काल सम्पर्क करें, स्कूल में बच्चों को उच्च स्तरीय एवं आधुनिक शिक्षा योग्य शिक्षकों के द्वारा प्रदान की जाती है।*
    Ad

    *Ad : Pizza Paradise - Wazidpur Tiraha Jaunpur - Mo. 9519149797, 9670609796*
    Ad

    No comments