• Breaking News

    अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज, हर्षद मेहता पर आधारित | #NayaSaberaNetwork

    अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज, हर्षद मेहता पर आधारित  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    अभिषेक बच्चन की फिल्म  'द बिग बुल' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। अभिनेता फिल्म में एक स्टॉकब्रोकर की भूमिका निभा रहे हैं। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित यह फिल्म हर्षद मेहता द्वारा स्टॉक मार्केट घोटाले पर आधारित सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिन्हें अक्सर दलाल स्ट्रीट का बिग बुल कहा जाता था। अजय देवगन फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं। बिग बुल का प्रीमियर 8 अप्रैल को डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा। अभिषेक बच्चन द बिग बुल के ट्रेलर में एक दिलचस्प अवतार में नजर आ रहे हैं।
    ट्रेलर में हेमंत शाह (फिल्म में अभिषेक के चरित्र) नाम के एक आदमी की झलक मिलती है और कैसे उसने भारत के इतिहास के सबसे बड़े शेयर बाजार के घोटाले पर बनीं है। उनका चरित्र हर्षद मेहता से प्रेरित है, जिन्होंने 1980 से 1990 तक 10 साल की अवधि में एक बड़ा स्टॉक मार्केट घोटाला किया था। ट्रेलर में पत्रकार सुचेता दलाल की भूमिका में इलियाना डीक्रूज भी हैं, जिन्होंने 90 के दशक में इस घोटाले को तोड़ दिया था।
    इसे भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की फिल्म 'मुंबई सागा' को राहत, 19 मार्च को रिलीज होगी फिल्म  
    अभिषेक बच्चन और अजय देवगन ने द बिग बुल के ट्रेलर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिषेक ने लिखा, "द बिग बुल- ऑफिशियल ट्रेलर। यह सिर्फ एक स्कैम नहीं था  #TheBigBullTrailer # TheBigBull 8 अप्रैल को @disneyplushotstarvip #DisneyPlusHotstarMultiplex पर रिलीज हो रहा है। 

    *Ad : माऊंट लिट्रा ज़ी स्कूल फतेहगंज जौनपुर में सत्र 2021 - 2022 में नर्सरी से कक्षा 11 में प्रवेश प्रारम्भ हो गया है, स्थान सीमित है प्रवेश हेतु तत्काल सम्पर्क करें, स्कूल में बच्चों को उच्च स्तरीय एवं आधुनिक शिक्षा योग्य शिक्षकों के द्वारा प्रदान की जाती है।*
    Ad

    *Ad : Pizza Paradise - Wazidpur Tiraha Jaunpur - Mo. 9519149797, 9670609796*
    Ad

    *Ad : स्नेहा सुपर स्पेशियलिटी हास्पिटल (यश हास्पिटल एण्ड ट्रामा सेन्टर) | डा. अवनीश कुमार सिंह M.B.B.S., (MLNMC, Prayagraj) M.S. (Ortho) GSVM, M.C, Kanpur, FUR (AIMS New Delhi), Ex-SR SGPGI, Lucknow, हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ | इमरजेंसी सुविधाएं 24 घण्टे | मुक्तेश्वर प्रसाद बालिका इण्टर कालेज के सामने, टी.डी. कालेज रोड, हुसेनाबाद-जौनपुर*
    Ad

    No comments