• Breaking News

    UP में कानून व्यवस्था बदहाल, अपराध युक्त प्रदेश बना : मो. आज़म खान एडवोकेट | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। कानून व्यवस्था सहित हर मोर्चे पर योगी सरकार नाकाम है प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों के हौसले को ध्वस्त करने के बजाए विपक्ष की आवाज़ को ध्वस्त करने का असफल प्रयास कर रही है। यह बातें समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रदेश मीडिया प्रभारी मो. आज़म खान एडवोकेट ने मीडिया को जारी एक बयान में कहा। 


    उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया यह दावा करते फिरते हैं कि अपराधी या तो जेल में हैं या प्रदेश से बाहर हैं तो फिर आए दिन प्रदेश भर में हो रही लूट, हत्या, डकैती, छिनैती की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग कौन हैं? उन्होंने कहा कि जौनपुर में सपा कार्यकर्ता व सभासद बाला लखंदर यादव की रेलवे स्टेशन पर हुई निर्मम हत्या सरकार की लचर कानून व्यवस्था को दर्शाती तो ही साथ ही जौनपुर के खुटहन में हुई मारपीट व फायरिंग की घटना जिला प्रशासन की लापरवाही को उजागर करती है। 

    उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन जैसी सुरक्षित जगहों पर सभासद की हत्या बेहद निंदनीय है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में तेज़ी से बढ़ रहे भय भूख भ्रष्टाचार की नीतियों से जनता ऊब चुकी है, जिसका बदला आने वाले विधानसभा चुनाव में वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंक कर उत्तर प्रदेश की जनता ज़रूर लेगी।

    No comments