• Breaking News

    सिंचाई के लिए पाइप फैलाने के विवाद चली गोली, किशोरी गंभीर | #NayaSaberaNetwork

    सिंचाई के लिए पाइप फैलाने के विवाद चली गोली, किशोरी गंभीर  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    खुटहन, जौनपुर। बेसहूपुर गांव में मंगलवार की सुबह एक ब्यक्ति के द्वारा पड़ोसी के घर के सामने सामने लगे खड़ंजे को उखाड़ भीतर से सिंचाई की पाइप लेजाने को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये। पहले ईंट पत्थर चलने के बाद युवक ने एक किशोरी पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली उसके पेट में लगते ही वह बेहोश होकर गिर पड़ी। मारपीट में दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गये। जो जिसमें गोली लगने से घायल किशोरी की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे सीएससी से जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच घटना की छानबीन कर रही है।

    सिंचाई के लिए पाइप फैलाने के विवाद चली गोली, किशोरी गंभीर  | #NayaSaberaNetwork



    गांव निवासी हरिश्चंद्र तिवारी और पड़ोसी सभाशंकर तिवारी के बीच वर्षो से भी आपसी रंजिश चली आरही थी। मंगलवार की सुबह सभाशंकर खेत की सिंचाई करने के लिए ट्यूबवैल से खेत तक पाइप फैला रहे थे। हरिश्चंद्र के घर के सामने लगाया गया सरकारी खड़जा के ऊपर से पाइप न लेजाकर ईंट उखाड़ उसके भीतर से ले जाने लगे। जिसका हरिश्चंद्र के पक्ष ने बिरोध कर दिया। इसी को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट के बाद सभाशंकर की तरफ से तमंचे से फायर कर दिया गया। गोली हरिश्चंद्र की भतीजी कुमारी शीलू (17) के पेट में लगी। वह मौके पर ही अचेत होकर गिर गई। धमाके की आवाज सुन ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े। लोगो को आता देख हमलावर फरार हो गए। मारपीट में एक पक्ष के श्रीचंद्र तिवारी, हरिश्चंद्र और कुमारी शीलू तथा दूसरे पक्ष के सभाशंकर तिवारी घायल हो गए। किशोरी के पिता श्रीचंद्र का आरोप है कि कहासुनी के दौरान सभाशंकर के दो पुत्र अंकित और अंकुश अवैध तमंचा लहराने लगे। हम लोग घर के भीतर भागने लगे तो अंकित ने फायर झोंक दिया। जिससे उनकी पुत्री घायल हो गयी।

    *Ad : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad


    *Ad : समाजवादी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
    Ad


    *Ad : पत्रकार आरिफ अंसारी की तरफ से जनपदवासियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments