• Breaking News

    यहां पर भी दिखता है आपका न्यूज, विज्ञापन, नया सवेरा नेटवर्क का देश भर में फैल रहा जाल | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    nayasabera.com के लिए आने वाले न्यूज और विज्ञापन nayasabera.com पर अपलोड होने के साथ ही Facebook, Twitter और WhatsApp पर तो दिखते हैं इसके साथ ही www.jaunpurlive.com, www.nayasaveranetwork.com पर भी वही न्यूज, विज्ञापन आपको मिल जाएंगे। इतना ही नहीं मनोरंजन जगत की खबरें www.manoranjanmetro.com के साथ उक्त सभी प्लेटफार्म पर उपलब्ध रहते हैं। इसके साथ ही जौनपुर लाइव के फेसबुक पेज, ट्वीटर, नया सवेरा नेटवर्क के फेसबुक पेज और मनोरंजन मेट्रो के फेसबुक पेज और ट्वीटर पर दिखाई देते है। 

    लाखों में रहता है आंकड़ा
    गूगल की सर्विस ब्लॉगर पर  nayasabera.com को पढ़ने वालों की संख्या पांच करोड़ पहुंच चुकी है।  nayasabera.com को प्रतिदिन हजारों लोग विजिट कर रहे हैं। इसके पाठक जौनपुर के साथ—साथ देश के कोने—कोने में फैले हुए है। इसके साथ विदेशों में भी भारतीय मूल के लोगों का भरपूर प्यार इसे मिल रहा है। विदेशों में भी  nayasabera.com को पढ़ने वालों की अच्छी खासी संख्या है। इसी तरह www.jaunpurlive.comwww.nayasaveranetwork.com  और www.manoranjanmetro.com को भी पढ़ने वाले लाखों में हैं।

    महाराष्ट्र से भी जुड़ रहे पाठक
    विगत कुछ महीनों से नया सबेरा नेटवर्क मुंबई महाराष्ट्र के विभिन्न जिलों, महानगर पालिकाओं की खबरें प्रकाशित कर रहा है जिससे महाराष्ट्र में भी नया सबेरा का नेटवर्क बढ़ रहा है। यहां के लोगों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है। खासकर अपनी माटी जौनपुर से जुड़े लोग नया सबेरा को भरपूर प्यार दे रहे हैं। इसके अलावा अन्य राज्यों के विभिन्न जिलों के लोग भी नया सबेरा परिवार से जुड़ रहे हैं। यह हमारे के लिए हर्ष की बात है।



    No comments