• Breaking News

    गोली लगने से घायल शिक्षिका की हालत में सुधार नहीं | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    खुटहन,जौनपुर। सौरइया गाँव में गुरुवार को सिरफिरे युवक के द्वारा स्कूल से वापस आरही शिक्षिका को गोली मार खुद का भी भेजा उड़ा लिए जाने के मामले मे घायल शिक्षिका 
    घटना के दूसरे दिन भी वाराणसी के ट्रामा सेंटर में जीवन मौत के बीच जूझ रही है। अभी भी उसके सीने में गोली फंसी हुई है। चिकित्सक आपरेशन की तैयारी कर रहे है। 
    ज्ञातव्य हो कि उक्त गाँव निवासी रामचंदर यादव की पुत्री नीतू (23) जो कि एक निजी विद्यालय में शिक्षिका है। वह गुरूवार को स्कूल से साइकिल से वापस घर आ रही थी। तभी रास्ते में सरपतहा थाना क्षेत्र के घुघुरी सुल्तानपुर गांव निवासी अंकुल यादव (25) ने अपनी बाइक से ओवरटेक कर उसे रोक लिया। वह कुछ समझ पाती तब तक तमंचा निकाल वह उसके सीने पर फायर झोंक दिया। गोली लगते ही नीतू गिरकर छटपटाने लगी। तभी युवक ने दूसरे तमंचे से अपनी कनपटी पर फायर कर लिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपित मृत हो चुका है। घटना को लेकर थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस बिधिक कार्रवाई कर रही है।

    अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज 
    घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद 
    खुटहन, जौनपुर। चककुतबी गांव में गुरुवार की शाम बदमाशों के द्वारा युवक को गोली मार की गई हत्या के मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है। घटना के दूसरे दिन पुनः मौके पर पहुँचें क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार व पुलिस ने घटनास्थल से लगभग दस मीटर दूर गोली का खोखा बरामद किया। सीओ ने बताया कि खोखा 32 एमएम का मिला है। बदमाशो की तलाश सरगर्मी से की जा रही है। बता दें कि इसी गांव निवासी सत्यप्रकाश मिश्रा को गांव के मोड़ पर अज्ञात बदमाशों ने गोली मार मौत के घाट उतार दिया था।
     
    सीसी टीवी फुटेज का लिया जा रहा सहारा
    खुटहन, जौनपुर। चककुतबी गांव में सत्यप्रकाश की हत्या पुलिस के लिए पूरी तरह से रहस्य बना हुआ है। मृतक की हत्या का तार पुलिस कहीं से स्पष्ट जोड़ नही पा रही है। कारण कि उसका न तो किसी से रंजिश थी और न ही कोई बड़ा विवाद। परिवार के लोग भी घटना को लेकर कुछ भी नहीं बता पारहे है। पुलिस गांव के मोड़ से लेकर पट्टीनरेन्द्रपुर व खुटहन तक लगे सीसी टीवी फुटेज निकाल घटना की तहकीकात आगे बढ़ा रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन का दावा है कि बहुत जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

    सत्यप्रकाश जिसके साथ गया था बाजार वह भी लापता
    खुटहन, जौनपुर। चककुतबी गांव के मोड़ पर गुरूवार की शाम सत्यप्रकाश की हुई हत्या के मामले में पुलिस के शक की सूई अब उस ब्यक्ति की तरफ घूम रही है, जो घटना के पूर्व उन्हें पट्टीनरेंद्रपुर बाजार साथ लिवाकर गया था। पुलिस का कहना है कि उस ब्यक्ति की पहचान कर ली गयी है। उसकी तलाश में जगह जगह छापेमारी भी की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी होते ही घटना को अंजाम देने में सामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर पर्दाफास कर दिया जायेगा।

    *Ad : UMANATH SINGH HIGHER SECONDARY SCHOOL  SHANKARGANJ (MAHARUPUR), FARIDPUR, MAHARUPUR, JAUNPUR - 222180 MO. 9415234208, 9839155647, 9648531617*
    Ad


    *Ad : बीआरपी इण्टर कालेज जौनपुर के प्रबंधक हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष प्रबंध समिति दिलीप श्रीवास्तव एवं प्रधानाचार्य डॉ. सुभाष सिंह की तरफ से देशवासियों को गणतंत्र दिवस एवं बसंत पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad


    *Ad : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad

    No comments