• Breaking News

    महाविद्यालय होगा नशामुक्त | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। राजा श्रीकृष्ण दत्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अनुशास्ता मण्डल की एक आवश्यक बैठक प्राचार्य कैप्टन (डाॅ0) अखिलेश्वर शुक्ला के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें महाविद्यालय में अनुशासन, आगामी परीक्षाओं में शुचिता एवं पवित्रता के साथ ही नशामुक्ति की समस्या पर विचार किया गया।
    महाविद्यालय होगा नशामुक्त  | #NayaSaberaNetwork


    मुख्य अनुशास्ता डाॅ0 सुधा सिंह एवं सहायक मुख्य अनुशास्ता डाॅ0 सुनीता गुप्ता ने यह प्रस्ताव रखा कि महाविद्यालय परिसर में दोहरा, गुटखा, पान, मसाला सहित किसी भी प्रकार का नशा सामग्री प्राध्यापक, छात्र-छात्राएं एवं गैर शैक्षणिक कर्मचारी उपयोग नहीं करेगें। अनुशास्ता मण्डल के सभी सदस्यो ने सहमति व्यक्त करते हुए साप्ताहिक औचक निरीक्षण करने पर जोर दिया, यदि कोई भी छात्र नशा सामग्री होने एवं परिचय पत्र न होने के स्थिति में पाया जाता है तो अभिभावक को सूचित किया जायेगा, तत्पश्चात अनुशासनात्मक कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी। इसके साथ ही पूर्व में (सन् 2003-2004) के मोबाइल प्रतिबंध किये जाने के निर्णय में परिवर्तन करते हुए यह निर्णय लिया गया कि शैक्षणिक उपयोग के अतिरिक्त यदि कोई भी मोबाइल का प्रदर्शन या अनुचित उपयोग करते हुए पाया गया तो अनुशासनहीनता के परिधि में लिया जायेगा। कक्षा संचालन के समय यदि छात्र-छात्राओं के पास मोबाइल है तो उसे स्विच आॅफ होना आवश्यक है। जिससे पठन-पाठन में कोई व्यवधान उत्पन्न न हो। परिसर में साफ-सफाई के लिए तथा छात्रों के शालीन वेशभूषा पर महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये।
    इस अवसर पर अनुशास्ता मण्डल के सदस्य डाॅ0 विजय प्रताप तिवारी, डाॅ0 अखिलेश कुमार गौतम, डाॅ0 लाल साहब यादव, डाॅ0 चन्द्राम्बुज कश्यप उपस्थित रहें।


    *Ad : Pizza Paradise - Wazidpur Tiraha Jaunpur - Mo. 9519149797, 9670609796*
    Ad



    *Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

    *Admission Open : Anju Gill Academy Senior Secondary International School Jaunpur | Katghara, Sadar, Jaunpur | Contact : 7705012955, 7705012959*
    Ad
     

    No comments