• Breaking News

    नफरत की राजनीति कर रही भाजपा : लालबहादुर यादव | #NayaSaberaNetwork

    > गौराबादशाहपुर में आयोजित समारोह में बोले सपा जिलाध्यक्ष

    फैज अंसारी
    धर्मापुर, जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है और ओवैसी की पार्टी अल्पसंख्यकों को गुमराह करने का काम कर रही। भाजपा सरकार के मनमाने कार्य से अब हर व्यक्ति ऊब गया है। वह रविवार को गौराबादशाहपुर कस्बा के बंजारेपुर में नजमी अरशद सिद्दीकी को जफराबाद विधानसभा क्षेत्र के सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बनाये जाने के सम्मान में आयोजित समारोह में बोल रहे थे।


    उन्होंने कहा कि सपा ने अपने हर वादे को निभाया। लेकिन भाजपा सरकार ने रेल से लेकर तेल तक बेच दिया। समारोह को संबोधित करते हुए अजय त्रिपाठी ने कहा कि सपा हर वर्ग को साथ लेकर चल रही है। समारोह को पार्टी के अवधनाथ पाल, राहुल त्रिपाठी, रत्नाकर चौबे, आलोक त्रिपाठी लकी, श्यामबहादुर पाल, पूनम मौर्या, डा. सरफराज खां, हिसामुद्दीन, सुशील तिवारी, जमाल हाशमी आदि ने भी संबोधित किया।
    अध्यक्षता डा. सादुल्लाह और संचालन रमेश साहनी ने किया। इस अवसर पर घनश्याम यादव, अतीकुर्रहमान, अखिलेश यादव, बड़ेलाल यादव, कैलाश यादव, सुहेल अंसारी, तारा त्रिपाठी, रामाशंकर यादव, अख्तर, तौफीक अहमद, सुनील राजभर, श्यामबिहारी, अरुण चौबे आदि उपस्थित रहे।

    No comments