• Breaking News

    गुणवत्ता का ध्यान रखते हुए निर्धारित समयावधि में पूर्ण कराया जाय कार्यः डीएम | #NayaSaberaNetwork

    गुणवत्ता का ध्यान रखते हुए निर्धारित समयावधि में पूर्ण कराया जाय कार्यः डीएम  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    जिलाधिकारी ने विकास खण्ड रामपुर में किया निरीक्षण
    जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने विकास खंड रामपुर में बन रहे अग्निशमन केंद्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि दीवारों में जो लोना लग रहा है उसका ट्रीटमेंट कराया जाए। उन्होंने अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को निर्देशित किया कि सरिया, सीमेंट, बालू तथा बिल्डिंग में प्रयुक्त मैटेरियल की जांच कराकर रिपोर्ट दें। निर्माणाधीन अग्निशमन केंद्र की बिल्डिंग की जांच करें कि मानचित्र के अनुसार ही बिल्डिंग का निर्माण कार्य हो रहा है कि नहीं। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि बाउंड्री के अंदर मिट्टी डालने का कार्य कराया जाए। उन्होंने कहा कि गुणवत्ता का ध्यान रखते हुए निर्धारित समयावधि में कार्य पूर्ण कराया जाए। इस दौरान मात्र 12 श्रमिक कार्य करते पाये गये, जिस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि श्रमिकों की संख्या तत्काल बढ़ाई जाए।
    इसी क्रम में जिलाधिकारी श्री वर्मा ने विकास खण्ड कार्यालय रामपुर का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने उपस्थिति पंजिका, मनरेगा सेल का निरीक्षण किया। खंड विकास अधिकारी राजीव कुमार सिंह को निर्देश दिया कि कार्यालय में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने एक्सईएन विद्युत को निर्देश दिया कि कार्यालय विकास खण्ड के ऊपर से गये विद्युत तार को हटवाने की कार्यवाही तत्काल शुरू की जाए।
    इसके बाद डीएम ने विकास खण्ड रामनगर के गंधौना, पूरे जानकीपुर में पीडब्ल्यूडी द्वारा रू. 44.45 लाख की लागत से बन रही एक किलोमीटर सड़क का स्थलीय निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने सड़क खुदवा कर गुणवत्ता की जांच की। उन्होंने टीम भेजकर अन्य जगहों की जांच करने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने परेवा पेयजल योजना के निरीक्षण के दौरान अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिया कि टीम भेजकर पानी टंकी की तकनीकी जांच कराई जाए। ट्यूबेल ऑपरेटर ने बताया कि 650 लोगों को पानी का कनेक्शन दिया गया है। जिस पर जिलाधिकारी ने खंड विकास अधिकारी रामनगर को निर्देश दिया कि जांच कर रिपोर्ट दें। इस अवसर पर सहायक अभियंता पीडब्ल्यूडी बीपी सिंह, सहायक अभियंता जल निगम अब्दुल रशीद खान आदि उपस्थित रहे।

    *Ad : बीआरपी इण्टर कालेज जौनपुर के प्रबंधक हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष प्रबंध समिति दिलीप श्रीवास्तव एवं प्रधानाचार्य डॉ. सुभाष सिंह की तरफ से देशवासियों को गणतंत्र दिवस एवं बसंत पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad


    *Ad : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
    Ad


    *Ad : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर | खानापट्टी (सिकरारा) जौनपुर | डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह  मो. 8052920000, 9455328836 की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
    Ad

     

    No comments