• Breaking News

    फिल्म "MLA दर्जी" व "दीपक किराना भंडार" की शूटिंग हुई शुरू

    तनवी मल्टीमीडिया के बैनर तले बन रही दो भोजपुरी फिल्मे "MLA दर्जी" व "दीपक किराना भंडार" की शूटिंग आज से गुजरात की ख़ूबसूरत लोकेशन पर शुरू हो गयी है।
    बता दे की दोनों फिल्मे भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर अपना अलग रिकॉर्ड बनायेंगी क्योंकि इन दोनों फिल्मो की कहानी और संवाद रेगुलर फिल्मो से बिल्कुल अलग है जो आप सभी दर्शको को फुल एंटरटेन करेंगी।
    निर्माता दीपक शाह और निर्देशक धीरु यादव हमेशा क्रेएटिव करने की चाहत में रहते है जो इस बार भी दो यूनिक फिल्मे ला रहे है।
    शूटिंग के फोटोज देखकर यही जाहिर हो रहा है कि ये दोनों फिल्मे साफ सुथरे सब्जेक्ट पर आधारित है।क्योंकि शूटिंग की फ़ोटो में फ़िल्म की अभिनेत्री चांदनी सिंह गाँव की लड़की के रूप में मिट्टी के बर्तन बनाती नजर आ रही है और वही फ़िल्म के अभिनेता रितेश पाण्डेय देशी अंदाज में गले में गमछा डाले नजर आ रहे है इससे यही संकेत मिल रहा है की ये दोनों फिल्मे हमारे भोजपुरी भाषा व भोजपुरी परिवेश पर बन रही है जो दर्शको को बेहद पसंद आयेगी।
    दोनों फिल्मो का निर्माण तनवी मल्टीमीडिया के बैनर तले होने जा रहा है जिसके निर्माता दीपक शाह जी है और ऐसोसियट प्रोड्यूसर प्रणव दास व निर्देशक धीरु यादव है कार्यकारी निर्माता शैलेन्द्र सिंह है व फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (ऐडिफ्लोर)।
    फ़िल्म में मुख्य भूमिका में रितेश पाण्डेय, चांदनी सिंह,मनी भट्टाचार्य,संजय पाण्डेय, मनोज सिंह टाइगर,महेश आचार्य,अनूप अरोड़ा,भानू पाण्डेय आदि कई कलाकार नजर आएंगे।





    No comments