• Breaking News

    प्यार की अभिव्यक्ति के रूप।में आभूषण बनाती है KOSH

    KOSH, जैसा कि इसके हिंदी अर्थ से पता चलता है, स्वाद के लिए डिज़ाइन किए गए गहनों का एक खजाना है, जो आपके लिए दो व्यावसायिक सहयोगियों (करण और श्रुति) द्वारा एक साथ रखा जाता है, जो जीवन में भागीदार भी होते हैं। यह गतिशील जोड़ी एक-दूसरे के लिए और दुनिया के लिए अपने प्यार की अभिव्यक्ति के रूप में आभूषण बनाती है।
    KOSH की कहानी एक पीढ़ी वापस जाती है जब 1984 में एक साथी के पिता ने अपना आभूषण व्यवसाय स्थापित किया। 30 से अधिक वर्षों के उनके जुनून और अनुभव ने उनके बेटे को 2007 में अपना ब्रांड शुरू करने के लिए प्रेरित किया। इस ब्रांड ने तब से अपनी उपस्थिति महसूस की है पूरे यूरोप में इटली में लगातार बढ़ती लोकप्रियता के कारण इसे मिलान में एक और आधार स्थापित करना पड़ा है। KOSH इस ब्रांड का एक ऑफशूट है। www.koshjewellery.com
    KOSH का उद्देश्य भारतीय आभूषण उद्योग में अपने क्लासिक और न्यूनतर आभूषणों के साथ उपस्थिति दर्ज कराना है। KOSH आपको उन आभूषणों के टुकड़े प्रदान करता है जो घर में डिज़ाइन किए गए और तैयार किए गए हैं। और, वे सीधे आपके साथ आते हैं, जिसमें कोई बीच का आदमी शामिल नहीं है।
    भारत में, आभूषण को हमेशा एक निवेश माना जाता है और कुछ ऐसा जो केवल विशेष अवसरों और समारोहों में पहना जाता है, जैसे कि शादियों के लिए और दिवाली और ईद के लिए।





    KOSH में, उनका मानना ​​है कि अब हर दिन को विशेष बनाने के लिए हर दिन आभूषण पहनकर इस परंपरा में थोड़ा बदलाव लाने का समय है!





    कोश ज्वेलरी में निम्नलिखित हैं -
    -9K, 14K और 18K गोल्ड और 925 स्टर्लिंग स्लीवर।
    -येलो गोल्ड, व्हाइट गोल्ड और रोज गोल्ड जिसे हॉलमार्क किया गया है
    -Diamonds जो प्राकृतिक हैं और लैब नहीं उगाए गए हैं, जो IGI डायमंड सर्टिफिकेशन से प्रमाणित हैं (प्रमाणपत्र अनुरोध पर दिए जाएंगे)
    -Rubies और नीलम थाईलैंड से sourced, और भारत से पन्ना





    No comments