• Breaking News

    #Bhojiwood : आदिशक्ति एंटरटेनमेंट की भोजपुरी फ़िल्म "राखी" की शूटिंग हुई शुरू

    आदिशक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म "राखी"की शूटिंग आज से शुरू हो गयी है।
    भोजपुरी फ़िल्म जगत में काफी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके फ़िल्म निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार जी इस बार एक अनोखी और बेहतरीन फ़िल्म लेकर आ रहे है जिसका टाइटल "राखी" है।
    फ़िल्म "राखी" की कहानी की बात करे तो फ़िल्म की कहानी के बारे में पता नही है लेकिन "राखी"टाइटल से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फ़िल्म की कहानी भाई बहन पवित्र अटूट रिश्ते के इर्द गिर्द है क्योंकि "राखी"शब्द आते ही माइंड सीधे भाई बहन की रिश्ते पर जाता है।
    वही फ़िल्म के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार जी ने बताया कि हमारी फ़िल्म प्योर शुद्ध परिवारिक ड्रामा फ़िल्म है जो फुल फैमिली एंटरटेनिंग फ़िल्म होगी।
    फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में सुपरस्टार यश कुमार और रिचा दीक्षित है। इस फ़िल्म में यश कुमार का बेहतरीन किरदार जिसमे उनका लुक काफी अट्रैक्टिव है। फ़िल्म की शूटिंग गुजरात की खूबसूरत लोकेशन्स पर की जायेगी।
    फ़िल्म की इस बेहतरीन कहानी को अरविंद तिवारी ने लिखा है ।
    फ़िल्म का निर्माण आदिशक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार जी है और निर्देशक अजय कुमार झा है। हेड ऑफ प्रोडक्शन राम प्रसाद (रामा)है और फ़िल्म का अपने अंदाज में छायांकन कर रहे है समीर जहाँगीर। प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में यश कुमार,रिचा दीक्षित,राधे मिश्रा, मोहन सिंह आदि कई कलाकार नजर आयेंगे,गेस्ट ऐपिरियन्स सिनेतारिका पूनम दुबे नजर आयेंगी।





    No comments