• Breaking News

    #Bhojiwood : गुंजन सिंह को मिला बेस्ट राइजिंग स्टार का ग्रीन सिनेमा अवार्ड

    भोजपुरी फिल्मों के मशहूर सिंगर और अभिनेता गुंजन सिंह को बेहतरीन अभिनय और भोजपुरी सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान के लिए इस साल का राइजिंग स्टार अवार्ड दिया गया है। यह अवार्ड गुंजन सिंह को पिछले दिनों मुम्बई के जीसीसी होटल एंड क्लब में आयोजित ग्रीन सिनेमा अवार्ड में दिया गया है। इस अवार्ड को हासिल कर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए गुंजन सिंह ने कहा कि मैं अपने सभी फैन्स और दर्शको का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जो हमेशा से मुझे ढेर सारा प्यार, स्नेह और आशीर्वाद देते आ रहे हैं। वह मेरे गीतों और मेरी फिल्मो को हिट बनाते है, इसलिए मैं अपनी तमाम सफलताओं और अपने अवॉर्ड का क्रेडिट दर्शको को देता हूं। गुंजन सिंह ने ग्रीन सिनेमा अवार्ड के आयोजको की प्रशंसा करते हुए बताया कि मैं इस अवॉर्ड के सभी आयोजकों को दिल की गहराइयों से धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे इस स्टेज का हिस्सा बनाया और मुझे बेस्ट राइजिंग स्टार का पुरुस्कार दिया।
    गौरतलब है कि ग्रीन सिनेमा अवार्ड स्वच्छ भारत और हरित भारत के नारे को आगे बढ़ाते हुए पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एक कदम है।
    आपको बता दें कि गुंजन सिंह जल्द ही पावर स्टार पवन सिंह के साथ फिल्म "जिगर के टुकड़ा" में दिखाई देंगे।  स्टार गायक और नायक गुंजन सिंह अपनी गायकी और अपने अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं और अपने काफी फैन्स बना लिए हैं। पवन सिंह ने हाल ही में भोजपुरी फिल्म जिगर के टुकड़ा" का भव्य मुहूर्त किया, जिसमे गुंजन सिंह भी होंगे। इसके निर्देशक और सिनेमेटोग्राफर देवेंद्र तिवारी हैं।
    गुंजन सिंह को बेस्ट राइजिंग स्टार का अवॉर्ड मिलने पर उन्हें हर तरफ से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं।





    No comments