• Breaking News

    #Bhojiwood : फिल्म निर्देशक दिलीप जान को मिला बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का ग्रीन सिनेमा अवार्ड, मिल रही हैं ढेरों शुभकामनाएं

    भोजपुरी सिनेमा के जाने माने दिलीप जान को नये साल में एक बड़ा तोहफा मिला है। दरअसल उन्हें उनकी फिल्म हम हैं सुपर किंग्स डॉन के लिए बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर ग्रीन सिनेमा अवार्ड दिया गया है। यह पुरस्कार दिलीप जान को मुंबई में आयोजित ग्रीन सिनेमा अवार्ड में दिया गया है। इस इनाम को पाकर निर्देशक दिलीप जान ने बताया कि मुझे अपनी पहली ही फिल्म के लिए वेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। मै ग्रीन सिनेमा अवार्ड के सभी आयोजकों का दिल से आभार व्यक्त करता हूं। मै सभी आयोजकों का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझे इस शानदार अवॉर्ड समारोह का हिस्सा बनाया। मै भोजपुरी के सभी दर्शकों का भी धन्यवाद करता हूं जिनकी बदौलत मुझे यह पहचान मिली।





    गौरतलब है कि अब निर्देशक दिलीप जान अपनी नेक्स्ट फिल्म "रूप मेरे प्यार का" इस साल लेकर आ रहे हैं।
    रेड आई मूवी क्रिएशन के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म रूप मेरे प्यार का में केन्द्रीय भूमिका में यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव दिखाई देंगे जबकि दूसरे कलाकारों में गुरु दूबे, मणि भट्टाचार्य और आकांक्षा दूबे हैं। उनकी केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। काबिल निर्देशक दिलीप जान के निर्देशन में बन रही इस स्वस्थ मनोरंजनपूर्ण और संपूर्ण पारिवारिक फिल्म रूप मेरे प्यार का हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई है।  फिल्म निर्माता गिरीश्वर दूबे द्वारा निर्मित की जा रही यह फिल्म काफी महंगे बजट के साथ बनाई गई है। फिल्म की सह निर्मात्री दीपिका दूबे हैं।
    निर्देशक दिलीप जान को बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का अवॉर्ड मिलने पर उन्हें हर तरफ से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं और वह सभी का आभार व्यक्त कर रहे हैं।





    No comments