• Breaking News

    #Bhojiwood : दो दिन में दो मिलियन व्‍यूज के साथ वायरल हुआ राकेश मिश्रा का नया होली गाना

    सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा इन दिनों भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में छाये हुए हैं, तभी दो दिन पहले रिलीज उनका नया होली गीत ‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ रिकॉर्ड 2 मिलियन व्‍यूज को भी पार कर चुका है। इस गाने को महज दो दिनों में 2,003,008 व्‍यूज मिल चुके हैं और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है। महज 48 घंटे में 2 मिलियन का आंकड़ा भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में एक नया रिकॉर्ड है। आपको बता दें कि भोजपुरी के चाहने वालों पर इन दिनों राकेश मिश्रा इस कदर छाये हुए हैं कि उनका हर गाना मिलियन क्‍लब में बेहद कम समय में ही पहुंच जा रहा है।





    अभी कुछ दिन पहले ही राकेश मिश्रा का सबसे पॉपुलर गाना ‘ए राजा जाई न बहरिया’ 200 मिलियन के आंकड़े पार किया है। इस गाने को अब तक 201,158,137 मिल चुके हैं। इसी बीच राकेश मिश्रा ने अपने नए होली गीत ‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ से भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में तहलका मचा दिया है। म्‍यूजिक वाइड यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस गाने को राकेश ने खुद गाया है। इसके गीतकार अगंद मंजय और संगीतकार एडीआर आनंद हैं। गाने में एक बार फिर से फीट सुपर हॉट अदाकारा चांदनी सिंह का फीट है। कोरियोग्राफर एम के गुप्‍ता जॉय हैं। डायरेक्‍टर पंकज सोनी और प्रोड्यूसर नीरज सिंह हैं।





    वहीं अपने नया गाना ‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ को लेकर राकेश मिश्रा भी बहुत खुश हैं और जनता से मिल रहे प्‍यार और आशीर्वाद के लिए उन्‍होंने सबों का आभार जताया है और कहा कि आप सभी के प्यार और स्नेह पाकर दिल गदगद है। इसके लिए तहे दिल से अभिनंदन। हमने तो बतौर सिंगर, रायटर, एक्‍टर, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर, कंपनी के तौर पर एक गाना सबों के सामने रखा, बांकी आपका प्‍यार और समर्थन मिला।





    No comments