• Breaking News

    #Bhojiwood : पवन सिंह का गाना ‘छोटकी ननदी रे’ को मिले 1 मिलियन व्यूज, रिलीज होते ही हुआ वायरल

    भोजपुरी पावर स्‍टार पवन सिंह का अलबम सांग ‘छोटकी ननदी रे’ रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है। इस गाने को सुबह रिलीज किया गया था और शाम होते होते 1 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर पार कर गया। यानि खबर लिखे जाने तक 10 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया। पवन सिंह के इस गाने को लोकप्रिय म्‍यूजिक कंपनी वेब म्‍यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है। यह गाना सास और ननद के बीच के खूबसूरत रिश्‍ते का कंवर्सेसन है, जिसे भोजपुरी के श्रोता – दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। 





    पवन सिंह द्वारा गाये गाना ‘छोटकी ननदी रे’ का लिरिक्‍स विनय बिहारी ने दिया है, जो खुद इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज लिरिसिस्‍ट हैं। दरअसल यह गाना लोकगीत फॉर्म में हैं। पवन सिंह की आवाज ने इस गाने में और निखार लाने का काम किया है। इसमें छोटू राउत का शानदार संगीत भी है। कुछ मिलाकर देखें तो यह एक बेहतरीन ढ़ंग से बनाया गया गाना है, जो महिलाओं के बीच भी खूब फेमस हो रहा है।
    इस गाने पर पवन सिंह ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए अपने चाहने वालों से अपील की है कि वे खुद भी गाने को सुनें और अधिक से अधिक लोगों को यह गाना सुनायें। इस गाने के डायरेक्‍टर जीतू भोजपुरिया और ऋषि सम्राट हैं। आपको बता दें कि पवन सिंह इन दिनों  अपनी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग यूपी के जौनपुर में कर रहे हैं। वी प्रांजल फ़िल्म क्रिएशन प्रा. लि. प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म "मेरा भारत महान" के निर्माता सत्यजीत राय, बिपुल राय हैं। इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर निर्देशक व सिनेमाटोग्राफर देवेन्द्र तिवारी संभाल रहे हैं।





    No comments